1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coaching operator was run and beaten with sticks police engaged in the investigation of the matter rdy

Bihar News: पटना में कोचिंग संचालक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना के श्रीकृष्णापुरी थाने के बोरिंग रोड चौराहा पर एक कोचिंग संचालक के मारपीट करने की घटना हुई है. कोचिंग संचालक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा गया है. इसमें वे जख्मी हो गये हैं. इस दौरान उनके मोबाइल फोन, सोने की चेन व 95 हजार रुपये नकद भी छीन लिये गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार क्राइम न्यूज
बिहार क्राइम न्यूज
FIle pic

पटना. श्रीकृष्णापुरी थाने के बोरिंग रोड चौराहा पर शनिवार की रात कोचिंग संचालक राज चित्रकार से मारपीट करने की घटना हुई है. उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा गया है. इसमें वे जख्मी हो गये हैं. राज चित्रकार का आरोप है कि इस दौरान उनके मोबाइल फोन, सोने की चेन व 95 हजार रुपये नकद भी छीन लिये गये. इस संबंध में उन्होंने श्रीकृष्णापुरी थाने में कोचिंग संचालक विकास कुमार, शिक्षक आकाश कुमार व राजीव कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जिसमें उन्होंने बताया है कि वे मांटेसरी गली में स्थित करतार इंक्लेव में रहते हैं और वे सुमति पैलेस स्थित अपने कोचिंग सेंटर से शनिवार की रात लौटने के क्रम में कृष्णा अपार्टमेंट बोरिंग रोड में उनके साथ कोचिंग संचालक विकास कुमार, शिक्षक आकाश कुमार, राजीव कुमार व अन्य ने उनके साथ मारपीट की और घायल कर दिया. उन्होंने पुलिस को यह भी बताया है कि पूर्व में भी ये लोग धमकी दे चुके हैं. श्रीकृष्णापुरी थाने की प्रभारी थानाध्यक्ष पिंकी कुमारी ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है.

शराब तस्करी के लिए लूटी थी कार एक नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

पटना जक्कनपुर थाने के सिपारा मोड़ पर सात की संख्या में रहे बदमाशों ने शराब तस्करी करने और अपहरण करने के लिए बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली थी. पुलिस टीम ने घटना को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत तीन अपराधियों को खुसरूपुर के सुकबेरचक गांव से गिरफ्तार कर लिया और लूटी गयी स्विफ्ट डिजायर कार को बरामद कर लिया.

इसके साथ ही उस बोलेरो कार को भी जब्त कर लिया गया, जिसे घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल में लाया गया था. पकड़े गये अपराधियों में रौशन कुमार, मोहित कुमार व राजू कुमार (काल्पनिक नाम) शामिल हैं. ये तीनों खुसरूपुर के सुकबेरचक के रहने वाले हैं. हालांकि अभी चार अन्य अपराधी फरार हैं और पिस्टल बरामद नहीं की गयी है. पुलिस इन अपराधियों को पकड़ने के लिए पटना के साथ ही नालंदा जिले में छापेमारी कर रही है. जब्त की गयी बोलेरो कार रौशन कुमार की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें