1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. checks of one crore deposited in jdu state office on the first day more than 8 crore support amount received in the entire state rdy

जदयू प्रदेश कार्यालय में पहले दिन जमा हुए एक करोड़ के चेक, पूरे राज्य में मिले 8 करोड़ से अधिक सहयोग राशि

प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ ने इस मौके पर कहा कि अभियान की शानदार शुरुआत के लिए दल के साथी बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि यह अभियान जिलों के साथ ही प्रखंडों और पंचायतों में भी चलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू कार्यालय
जदयू कार्यालय
प्रभात खबर

जदयू ने राज्य में स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान की शुरुआत शनिवार को कर दी. पहले दिन प्रदेश कार्यालय में एक करोड़ रुपये से अधिक के चेक पार्टी कोष में जमा कराये गये. वहीं, पूरे राज्य में यह राशि आठ करोड़ तक पहुंच गयी. पटना में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस अभियान का शुभारंभ किया. दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित शुभचिंतकों और समर्थकों ने उन्हें अपने-अपने योगदान का चेक सौंपा.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, विधान पार्षद एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह व मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी मौजूद थे. इसके साथ ही सभी जिलों में भी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और जिला संग्रह प्रभारी की उपस्थिति में इस अभियान का शुभारंभ हुआ.

इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का खास ध्यान रखा गया. उमेश सिंह कुशवाहा ने इस मौके पर कहा कि पूरे बिहार में दल के साथियों, शुभचिंतकों और समर्थकों ने इस अभियान को लेकर जो उत्साह दिखाया है, उससे वे अभिभूत हैं. उन्होंने कहा कि हम सबके नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू ने न्याय के साथ विकास को संभव करके दिखाया है.

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के विस्तार और मजबूती प्रदान करने के लिए जरूरी है कि पार्टी आर्थिक रूप से भी सुदृढ़ हो. प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ ने इस मौके पर कहा कि अभियान की शानदार शुरुआत के लिए दल के साथी बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि यह अभियान जिलों के साथ ही प्रखंडों और पंचायतों में भी चलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें