1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. car rider shot the cab driver for not giving the pass in patna asj

पटना में पास नहीं दिया, तो कार सवार ने कैब ड्राइवर को मारी गोली, सीसीटीवी से हो रही अपराधियों की पहचान

जक्कनपुर थाना के अंतर्गत मीठापुर बी एरिया स्थित लेबर कोर्ट के पास बुधवार की देर रात कार सवार अपराधियों ने पास नहीं देने पर एक कैब ड्राइवर को गोली मार कर घायल कर दिया. कैब चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मारी गोली
मारी गोली
सोशल मीडिया

पटना. जक्कनपुर थाना के अंतर्गत मीठापुर बी एरिया स्थित लेबर कोर्ट के पास बुधवार की देर रात कार सवार अपराधियों ने पास नहीं देने पर एक कैब ड्राइवर को गोली मार कर घायल कर दिया. कैब चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल की पहचान गोपालगंज निवासी अमर कुमार (32 वर्ष) के रूप में हुई है. वह गर्दनीबाग की अलकापुरी कॉलोनी में किराये पर कमरा लेकर रहता है.

खंगाला जा रहा है सीसीटीवी फुटेज

इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित कार समेत फरार हो गये. थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने बताया कि घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह खतरे से बाहर है. घटनास्थल स्थित सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सीसीटीवी के माध्यम से कार सवार अपराधियों के बारे में डिटेल मिले हैं.

कार में सवार थे चार से अधिक अपराधी

अमर ने बताया कि बुकिंग मिलने पर रात करीब साढ़े 10 बजे मीठापुर बी एरिया में लेबर कोर्ट के नजदीक रामदेव भवन के पास गया था. वह गाड़ी सड़क पर खड़ी कर सवारी को ढूंढ़ रहा था. इस बीच पीछे से सफेद रंग की कार आयी. चालक लगातार हाॅर्न बजा रहा था. जब तक वह अपनी कैब को किनारे करता, कार सवार ने ओवरटेक कर गाड़ी आगे निकाल ली. इससे उसकी कैब की दायीं तरफ की लुकिंग ग्लास टूट गयी.

चार राउंड फायरिंग की

इसके बाद कैब चालक जैसे ही बाहर निकला कि कार सवार अपराधियों ने मारपीट शुरू कर दी. विरोध करने पर एक शख्स ने हथियार निकाल तीन से चार राउंड फायरिंग कर दी. पहली गोली मिस फायर होकर वहीं गिर गयी. दूसरे वार से वह बच गया, लेकिन तीसरी गोली उसकी पेट में बायीं तरफ लग गयी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें