1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. buses run from patna new interstate terminal to nalanda and nawada within a month asj

एक महीने के भीतर नालंदा और नवादा के लिए पटना के नये अंतरराज्यीय टर्मिनल से चलेंगी बसें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल

पटना . गया और जहानाबाद से बसों के आते साथ सुबह 10:30 बजे रामाचक बैरिया बस स्टैंड में बसों के परिचालन का ट्रायल रन शुरू हो गया. शाम तक 32 बसें ट्रायल रन के दौरान नये बने बस टर्मिनल से होकर निकलीं.

इस दौरान वहां की व्यवस्था देखने डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह भी अधिकारियों की टीम के साथ मौजूद रहे और यात्रियों को किसी तरह की असुविधा नहीं हो, इसके लिए निर्देश दिया. उन्हें सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था करने के लिए भी कहा गया.

एक महीने के भीतर नालंदा और नवादा के लिए भी रामाचक बैरिया से बसें शुरू होंगी. अभी मीठापुर बस स्टैंड से ये बसें परिचालित होती हैं. डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि इसके लिए जल्द तैयारी शुरू कर दी जायेगी.

ट्रायल रन में दौड़ीं 32 बसें, आज से शुरुआत

मंगलवार सुबह 8:30 बजे से गया एवं जहानाबाद के लिए विधिवत बसों का परिचालन शुरू हो जायेगा जो सुबह से देर शाम तक नॉनस्टॉप जारी रहेगा. गया और जहानाबाद की बसें अब पाटलिपुत्र टर्मिनल से ही खुलेंगी एवं वापस लौट कर यहीं ठहराव करेंगी.

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डीएम ने जीरो माइल मोड़ तथा टर्मिनल की ओर जानेवाले मार्ग पर आवागमन की सुचारु व्यवस्था रखने तथा जाम की समस्या न हो, इसका विशेष ध्यान रखने का निर्देश पुलिस उपाधीक्षक यातायात को दिया है.

डीएम के साथ अपर समाहर्ता राजस्व राजीव श्रीवास्तव, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी पुरुषोत्तम कुमार सहित बुडको के कई अधिकारी भी मौके पर उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें