1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 shiv sena mp sanjay raut said not surprised if rjd leader tejashwi yadav becomes chief minister of bihar after polls result smb

बिहार चुनाव 2020 : तेजस्वी के सीएम बनने पर मुझे नहीं होगा आश्चर्य : संजय राउत

By Agency
Updated Date
शिवसेना सांसद संजय राउत
शिवसेना सांसद संजय राउत
फाइल तस्वीर

Bihar Vidhan Sabha Election 2020 latest News Update In Hindi शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद यदि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव राज्य के मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा. 'पुणे यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट' की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद संजय राउत ने कहा कि बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव की ओर सभी की निगाहें हैं.

महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एवं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का हवाला देते हुए शिवसेना नेता ने कहा, ''वहां एक युवा नेता हैं जिसके पास कोई मदद नहीं हैं और सीबीआई एवं प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी जांच एजेंसियां उन्हें भयभीत कर रही हैं. वह केंद्र सरकार को चुनौती दे रहे हैं.'' उन्होंने कहा, ''इसलिए, अगर वह बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा.''

गौर हो कि प्रचार अभियान के दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपने रोजगार एवं विकास के चुनावी वादे को दोहराते हुए लगातार कह रहे है कि उन्हें सरकार बनाने का मौका मिला तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के फैसले को मंजूरी देंगे. उन्होंने कहा, हमारी सरकार आने पर बिहारवासियों को कमाई, पढ़ाई और दवाई के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्ष के शासनकाल में नीतीश सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया और आज भी शिक्षा, इलाज और रोजी-रोटी के लिये लोगों का पलायन जारी है. राजद नेता ने कहा कि उनकी सरकार बन गयी तो नियोजित शिक्षकों की समान काम के बदले समान वेतन, आंगनवाड़ी सेविका, टोला सेवक की मांग को पूरा किया जाएगा. तेजस्वी ने कहा, हम नयी सोच के हैं और समाज के हर वर्ग को साथ लेकर नये बिहार का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें