1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 jitan ram manjhi ham party seat sharing in bihar nda bjp jdu and rjd bihar election latest update avh

हम उम्मीदवारों का ऐलान आज ! संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद जीतन राम मांझी कर सकते हैं घोषणा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी
प्रभात खबर

Bihar elecion 2020 : हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) की रविवार को होने वाली संसदीय बोर्ड की बैठक को लेकर संशय है. एनडीए में सीटों का बंटवारा नहीं होने के कारण यह बैठक टलती नजर आ रही है़. हालांकि, बोर्ड की बैठक से पहले अपनी दावेदारी करने वाले पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास पर गणेश परिक्रमा लगाते रहे.

वहीं, महागठबंधन में वीआइपी को सीट न दिये जाने को लेकर पूर्व सीएम ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है़ उन्होंने कहा कि मल्लाह समाज को अपमानित करने के लिए तेजस्वी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. लालू दलितों को अपमानित करते थे, तेजस्वी पिछड़ों को अपमानित कर रहे है.

हम के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व एमएलसी डॉ संतोष कुमार सुमन ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि चार अक्तूबर को संसदीय बोर्ड की बैठक होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में विस चुनाव को लेकर निर्णय लिये जायेंगे. संसदीय बोर्ड की बैठक में ही पहले चरण के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जायेगी़ हम नेता शनिवार की शाम तक एनडीए में सीट शेयरिंग की स्थिति साफ होने का इंतजार करते रहे़ पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात भी की कोई निष्कर्ष न निकलने पर संसदीय बोर्ड की बैठक की आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गयी.

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि सीटों का बंटवारा ही नहीं हुआ, तो पार्टी अपनी बैठक में निर्णय क्या लेती यह बैठक तभी होगी, जब सीट शेयरिंग का मामला निबट जायेगा.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें