1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 bjp leader nand kishor yadav target over kisan bill protest says bihar is only remember in election upl

सिर्फ चुनाव के वक्त ही सोनिया गांधी को याद आता है बिहार, भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने किया पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
  नंद किशोर यादव
नंद किशोर यादव
File

बिहार विधान सभा चुनाव 2020, Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, Nand kishor yadav: बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री दिग्गज भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने शुक्रवार को कांग्रेस अपने कारनामों की वजह से हाशिये पर है. नंद किशोर यादव ने कहा कि कांग्रेस एक बार फिर अपनी फितरत का इस्तेमाल कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई नीति नहीं रह गयी है. वह अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकती है.देश की जनता के साथ- साथ राजनीतिक दलों को भी इससे सचेत रहना चाहिए. इसकी नेता सोनिया गांधी को केवल चुनाव के समय ही बिहार की याद आती है. सोशल मीडिया पर जारी बयान में मंत्री ने कांग्रेस की कथनी और करनी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस किसी को भी ठग सकती है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सिर्फ चुनाव के समय ही बिहार की याद आती है. सच्चाई है कि बिहार के लोगों को कांग्रेस ने हमेशा सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया. बयान में आगे कहा गया कि आजादी के बाद दशकों तक बिहार में कांग्रेस का राज रहा. लेकिन, कांग्रेस ने बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं किया.

सामंतवादी प्रवृत्ति वाली कांग्रेस सरकार में गरीब और गरीब होते गए अमीरी और गरीबी के बीच की खाई लगातार चौड़ी होती गयी. सोनिया गांधी कृषि सुधार बिल पर किसानों को गुमराह कर रही हैं. कम से कम गांधी जयंती पर तो उन्हें सच बोलना चाहिए था.

जनता को गुमराह कर कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर रही है. कृषि बिल का विरोध करनेवाले कांग्रेसी नेताओं को हिम्मत है तो साबित कर बताएं कि कृषि बिल किस तरह किसानों को नुकसान पहुंचाएगा.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें