1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 bihar deputy cm sushil kumar modi attack rjd lalu yadav tejashwi yadavi and rabri devi accuse for sale ticekt of bihar assembly seat upl

गाड़ी से 75 लाख रुपये बरामद होने से साबित हुआ टिकट बेचने का धंधा, सुशील कुमार मोदी ने फिर बोला राजद पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील कुमार मोदी
सुशील कुमार मोदी
File

बिहार विधानसभा चुनाव 2020, Bihar Vidhan Sabha Chunav, Sushil kumar Modi: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को राजद पर बड़ा हमला किया. एक के बाद एक कई ट्वीट कर तीखे सवाल दागे. उन्होंने कहा कि राजद नेता संजय सिंह की गाड़ी से 75 लाख रुपये बरामद होने के बाद साबित हुआ कि पार्टी ने अब भी चुनाव को टिकट बेचने का धंधा बना रखा है.

उन्होंने लिखा कि जो लोग एनडीए सरकार से विकास का हिसाब मांगते रहे, वे बतायें कि कितने उम्मीदवारों से कितने पैसे लिए गए? जो हिसाब मांगते हैं, उनसे जनता भी हिसाब मांगेगी. एक अन्य ट्वीट में लिखा-राजद के युवा नेतृत्व ने भले ही लालू-राबड़ी की फोटो चुनावी पोस्टर से हटा दी है, लेकिन टिकट के बदले पैसे का धंधा पहले की तरह ही चल रहा है.

लालू प्रसाद यादव से सवाल

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया कि लालू प्रसाद ने विधायक, सांसद, एमएलसी और मंत्री बनवाने के लिए ही नहीं, चपरासी की नौकरी दिलवाने के लिए भी लाखों रुपये लिए या संबंधित व्यक्ति की जमीन लिखवा ली.उन्होंने पूछा कि क्या लालू प्रसाद घोषणा कर सकते हैं कि राबड़ी देवी के आठ फ्लैट एक दिन में खरीदने वाले विधायक अरुण यादव के एक गंभीर मामले में अभियुक्त बनने के बाद उनकी पत्नी को टिकट नहीं दिया जाएगा?

कांग्रेस और राजद हाथरस कांड पर छाती पीटने से पहले दुष्कर्म के आरोपियों का बचाव करना बंद करें. राजद अपने फरार विधायक को गिरफ्तार कराने के बाद ही हाथरस की घटना पर कुछ बोल सकता है. भाजपा नेता ने लिखा कि सजायाफ्ता राजद के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव की पत्नी को नवादा से टिकट देकर लालू प्रसाद ने दुष्कर्म जैसे अपराध को पोलिटिकल कवर देने की कोशिश की.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें