1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics news tejashwi taunt nda can give clarification corruption is there in america too rdy

Bihar Politics News: तेजस्वी का तंज: एनडीए दे सकता है सफाई... भ्रष्टाचार तो अमेरिका में भी है

राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में मतगणना के दिन सतर्क रहने के लिए कहा है. स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए अलर्ट करने के लिए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक विशेष कार्टून साझा किया है, जिसमें राजद का चुनाव चिह्न लालटेन है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी ने किया स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए अलर्ट
तेजस्वी ने किया स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए अलर्ट
प्रभात खबर

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की डबल इंजन सरकार का डबल भ्रष्टाचार देखा जा सकता है. अगर इस संदर्भ में एनडीए के मंत्रियों से पूछा जायेगा ,तो वे लोग बाेलेंगे कि भ्रष्टाचार तो अमेरिका में भी है. इधर, उन्होंने एक फेसबुक लाइव में कहा है कि राजद दोनों सीटों पर हर हाल में चुनाव जीत रहा है. हमारी हर किसी पर गहरी नजर है.

मतगणना के दिन राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को किया आगाह : राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में मतगणना के दिन सतर्क रहने के लिए कहा है. स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए अलर्ट करने के लिए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक विशेष कार्टून साझा किया है, जिसमें राजद का चुनाव चिह्न लालटेन है.

स्ट्रांग रूम के बाहर राजद के कार्यकर्ता हरे गमछा को कंधे पर डाले हुए हैं. बाहर की तरफ दो-तीन चूहे भी टहल रहे हैं. राजद ने कार्टून पर लिखा है- ‘स्ट्रांग रूम के बाहर दो पहरा, चौकसी हो बड़ा गहरा, तब पहनियेगा जीत का सेहरा! ’ इस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी ने डॉ रोहिणी आचार्या ने भी रीट्वीट किया है. लिखा कि जनादेश चोरों की टोली जनादेश लूट ना ले जाये.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें