1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar nitish kumar new cabinet minister news update bjp senior leader sushil kumar modi tweet and attacks on rjd chief lalu prasad son tejashwi yadav after mewalal chaudhary resignation smb

शिक्षा मंत्री के इस्तीफे पर बिहार में सियासी घमासान, सुशील मोदी बोले- तेजस्वी को भी देना चाहिए इस्तीफा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी, तेजस्वी यादव
सुशील मोदी, तेजस्वी यादव
FILE PIC

Mewalal Chaudhary Resignation Bihar Hindi News Update बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव पर सीधा हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए, क्योंकि वे भ्रष्टाचार से जुड़े आइआरसीटीसी घोटाले में न सिर्फ चार्जशीटेड है, बल्कि जमानत पर हैं. कोविड के कारण उनका ट्रायल रूका हुआ था. किसी भी दिन ट्रायल शुरू हो सकता है.

गौर हो कि बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने बृहस्पतिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. भ्रष्टाचार के आरोपों के बावजूद चौधरी को मंत्री बनाए जाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था. नीतीश कुमार कैबिनेट में एक मंत्री के तौर पर शपथ लेने के तीन दिन बाद ही मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ा.

मेवालाल चौधरी के इस्तीफा देने के तुरंत बाद, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने मंत्रिमंडल में भ्रष्ट व्यक्ति को शामिल करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें. महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी. अभी तो 19 लाख नौकरियां, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें