1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news mayor and deputy mayor will run in hired vehicles know why government vehicles had to be returned rdy

Bihar News: भाड़े के वाहनों में चलेंगी मेयर व डिप्टी मेयर, जानें क्यों करनी पड़ी सरकारी गाड़ियां वापस

बिहार की राजधानी पटना में मेयर व डिप्टी मेयर की सरकारी गाड़ियाें का रजिस्ट्रेशन नहीं होने से उन्हें कंपनी को वापस कर दिया गया है. उसकी जगह अब भाड़े की गाड़ियों पर मेयर व डिप्टी मेयर चलेंगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाड़े के वाहनों में चलेंगी मेयर व डिप्टी मेयर
भाड़े के वाहनों में चलेंगी मेयर व डिप्टी मेयर
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में मेयर व डिप्टी मेयर की सरकारी गाड़ियाें का रजिस्ट्रेशन नहीं होने से उन्हें कंपनी को वापस कर दिया गया है. उसकी जगह अब भाड़े की गाड़ियों पर मेयर व डिप्टी मेयर चलेंगी. मेयर व डिप्टी मेयर के लिए नगर निगम की ओर से फॉर्चुनर गाड़ियां उपलब्ध करायी गयी थीं. इन गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन कराने का जिम्मा एजेंसी का था.

बीएस-4 गाड़ी होने के कारण अब उसका रजिस्ट्रेशन बंद हो गया है. रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण नगर निगम की ओर से उक्त एजेंसी को गाड़ियों की राशि का भुगतान नहीं किया गया. अब उन गाड़ियों की जगह भाड़े की दो इनोवा गाड़ियां मेयर व डिप्टी मेयर को उपलब्ध करायी गयी हैं.

इसके लिए संबंधित एजेंसी को हर महीने किराये का भुगतान किया जायेगा. इस संबंध में डिप्टी मेयर के प्रतिनिधि ने बताया कि गाड़ी रजिस्टर्ड नहीं होने के कारण वापस हो गयी है. उसकी जगह दूसरी गाड़ी उपलब्ध करायी गयी है.

इसे लेकर पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू ने कहा कि मेयर व डिप्टी मेयर द्वारा इस्तेमाल की जानेवाली गाड़ियों की राशि का भुगतान नहीं मिलने के कारण कंपनी ने जब्त कर लिया. यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इस तरह राशि बकाया होने के कारण सशक्त स्थायी समिति के सदस्यों को भाड़े पर उपलब्ध करायी गयी गाड़ियों को भी हटा दिया गया था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें