1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar exit poll was proved wrong last time too nda government will formed with absolute majority jdu state president bashistha narayan singh reaction about mahagathbandhan latest chunav news smt

पिछले बार भी गलत साबित हुआ था Bihar Exit Poll, पूर्ण बहुमत से बनेगी NDA की सरकार, जानें किसने कही ये बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Exit Poll 2020, Reaction, JDU, NDA, Mahagathbandhan
Bihar Exit Poll 2020, Reaction, JDU, NDA, Mahagathbandhan
Prabhat Khabar Graphics

Bihar Exit Poll 2020, Highlights, Reaction, JDU, NDA: समाचार चैनलों के एग्जिट पोल में एनडीए की अपेक्षा महागठबंधन को बढ़त दिखाए जाने पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि 2015 के विधानसभा चुनाव का एग्जिट पोल भी गलत साबित हुआ था.

समाचार चैनलों ने जो दिखाया था परिणाम उससे अलग था. उन्होंने आश्वस्त होकर कहा कि इस बार भी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलेगा और नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए की ही सरकार बनेगी.

बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल तैयार करने के लिए जितने लोगों की सैंपलिंग की जाती है मतदाताओं की संख्या उससे कई गुना अधिक होती है. यही कारण है कि एग्जिट पोल वास्तविकता से अलग हो जाता है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से पार्टी पदाधिकारियों ने जो फीडबैक लिया है वह एग्जिट पोल से बिल्कुल अलग है. इसी आधार पर उन्होंने दावा किया कि एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलेगा.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें