1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 upendra kushwaha claimed confirmed the deal between rjd and bjp know the whole matter asj

Bihar Election 2020 : उपेंद्र कुशवाहा ने किया दावा , राजद और बीजेपी के बीच हो चुकी है पक्की डील, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा
Prabhat khabar

पटना : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि राजद और बीजेपी के बीच पक्की डील हो चुकी है. 10 नवंबर को दोनों मिलकर बिहार में सरकार का गठन करेंगे.

नीतीश कुमार को अपनी हार दिखने लगी है. इस कारण से उनके कार्यकर्ता हिंसक हो गये हैं. रालोसपा के धमदाहा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा पर गोलीबारी कर जान लेने की कोशिश की है.

मुख्यमंत्री और चुनाव आयोग से जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है. बिहार चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन रविवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस में कुशवाहा ने कहा कि दोनों दलों के बीच सांठ-गांठ हो चुकी है.

यदि ऐसा नहीं होता, तो तेजस्वी यादव कैसे कह रहे हैं कि लालू प्रसाद नौ नवंबर को जेल से बाहर हो जायेंगे. उनकाे बेल मिल ही जायेगी. इतना आश्वस्त भाजपा के भरोसे हो रहे हैं.

प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने धार्मिक भावनाएं आहत करने वालों को जेल भेजने वाला कानून बनाने की मांग की है. फ्रांस की कार्टून पत्रिका 'शार्ली हेब्दो' में पैगंबर मोहम्मद के कार्टून छापे जाने के बाद मुस्लिमों में आक्रोश और उससे बने हालात पर चिंता प्रकट की है.

देश के अंदर ऐसे संकट की आशंका करते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. नीतीश, तेजस्वी और कांग्रेस से भी इस मामले में स्थिति साफ कर केंद्र पर कानून बनाने का दबाव डालने की अपील की है.

पीएम काे लिखे पत्र में कुशवाहा ने कहा है कि मुस्लिम समाज में आक्रोश है. फ्रांस में हाल में हुईं हत्याओं के सिलसिले में वहां के राष्ट्रपति का बयान आया है कि कार्टून छापने का काम नहीं रोका जा सकता.

पीएम को फ्रांस के राष्ट्रपति को समझाना चाहिए कि पैगंबर मोहम्मद का कार्टून भारत के इस्लाम मतावलंबियों की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाता है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें