1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 seat sharing in mahagathbandhan bihar demand for getting a respectable seat in bihar chunav 2020

Bihar Election 2020: महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर वामदल असमंजस में, सम्मानजनक सीट मिलने की उठी मांग...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही महागठबंधन के सहयोगी दलों में सीट बंटवारे को लेकर बेचैनी बढ़ गयी है. वाम दलों ने दोबारा से सम्मानजनक सीटें मिलने की बात दोहराई है. वाम दलों के नेताओं ने कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है और अब चुनाव नजदीक आ गया है. ऐसे में कार्यकर्ता को भी क्षेत्र में काम करने में परेशानी हो रही है. हालात यह हैं कि कार्यकर्ता को यह समझ में नहीं आ रहा है कि चुनाव की तैयारी कैसे करनी है.

वाम दल नेताओं की हो रही है बैठक

महागठबंधन में सीटों का तालमेल नहीं होने के कारण वाम दलों और अन्य पार्टियों में हर दिन बैठक हो रही है, ताकि चुनाव में पार्टी किस तरह से काम करें और कार्यकर्ताओं को अपनी रणनीति क्या बताएं. इसको लेकर चर्चा होती है. इस कारण से सभी पार्टियां सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे की तैयारी कर रहे हैं.

वामदलों के बयान..

- वाम दलों को सम्मानजनक सीटें मिलनी चाहिए. हमने सीटों को लेकर अपना पत्र दिया है. जल्द ही निर्णय होगा.कुणाल, राज्य सचिव, माले.

- महागठबंधन से सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत जारी है और बहुत जल्द निर्णय होगा. हमें सम्मानजनक सीटें मिलेंगी. राम नरेश पांडेय, प्रभारी सचिव, भाकपा.

- सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में कोई परेशानी नहीं होगी जल्द ही पार्टी को सम्मान जनक सीटें मिलेंगी. अवधेश कुमार, राज्य सचिव, माकपा.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें