1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 rjd leader tejashwi yadav announced 10 lakh job for youth from bihar in by first pen in first cabinet if wins election skt

Bihar Election 2020: पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी- तेजस्वी यादव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फाइल फोटो

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद बिहार चुनावी रंग में पूरी तरह रंगने लगा है. हर एक राजनीतिक दल अपना हथियार इस्तेमाल करने में जुटी हुई है. वहीं विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने किसानों का मुद्दा छेड़ने के बाद अब रोजगार को अपना हथियार बनाया है. रविवार को एक ट्वीट के जरिए उन्होंने सत्ता में आने के बाद बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कही है.

पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी- तेजस्वी

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट के जरिए लिखा कि "वो पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे. राजद नेता ने आगे लिखा कि बिहार में 4 लाख 50 हज़ार रिक्तियाँ पहले से ही है. और शिक्षा, स्वास्थ्य, गृह विभाग सहित अन्य विभागों में राष्ट्रीय औसत के मानकों के हिसाब से बिहार में अभी 5 लाख 50 हज़ार नियुक्तियों की अत्यंत आवश्यकता है."

घोषणा पत्र में भी रोजगार को प्रमुखता से जगह देने का अनुमान 

गौरतलब है कि विपक्ष केंद्र व राज्यों में रोजगार के मुद्दे को अपना हथियार बनाता रहा है. वहीं तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. वहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में विपक्ष रोजगार को भी प्रमुखता से जगह देगा.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें