1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates rjd tejashwi yadav attacked bjp over rising inflation issue rkt

Bihar Election 2020: तेजस्वी का तंज, कहा-BJP वालों के लिए पहले महँगाई डायन थी, अब भौजाई है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 तेजस्वी का BJP पर तंज
तेजस्वी का BJP पर तंज
Twitter

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान का दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं का एक दूसरे पर बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है. इसी कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसता बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वालों के लिए पहले महँगाई डायन थी, अब भौजाई है.

शुक्रवार को बिहार के तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र में सीपीआई के महागठबंधन प्रत्याशी के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. रैली में उमड़ी भीड़ को देखते हुए तेजस्वी ने कहा कि महँगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है, प्याज़ ने शतक लगा दिया है. बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा वालों के लिए पहले महँगाई डायन थी, अब भौजाई है. डबल इंजन सरकार महँगाई, बेरोजगारी और ग़रीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती.

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन अगर सत्ता में आया तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे. आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में इसपर ध्यान नहीं दिया है. इस पर जदयू नेता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी कहते हैं मुद्दा हैं पढ़ाई - वो आपने कीं नहीं , दवाई - वो आपका हम कर देंगे , कमाई - अपहरण , लूट हत्या और रंगदारी , सिंचाई - आप का बाढ़ में मछली कर लेगा पिता जी के समय का बाढ़ घोटाला याद हैं ना ?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें