1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 congress second phase candidates name list decide today madan mohan and sadanand reached delhi latest chunav samachar hindi smt

Bihar Election 2020 : सोनिया गांधी के निर्देश पर दोबारा हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, आज तय होंगे दूसरे फेज के कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, Congress Second Phase Candidate list
Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, Congress Second Phase Candidate list
Prabhat Khabar Graphics

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: कांग्रेस विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों की सूची रविवार को जारी कर देगी. सूची को अंतिम रूप देने के लिए शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर 10, जनपथ पर अहम बैठक हुई . बैठक में राहुल गांधी भी उपस्थित हुए. सोनिया गांधी के निर्देश पर स्क्रीनिंग कमेटी की दोबारा देर शाम बैठक हुई.

इसमें केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडेय, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा मदन मोहन झा और विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह शामिल हुए. रविवार को कांग्रेस चुनाव कमेटी की बैठक होगी. यह माना जा रहा है कि आलाकमान के साथ होने वाली इस बैठक में दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लग सकती है.

दूसरे चरण का नामांकन आरंभ हो चुका है और इधर कांग्रेस द्वारा इस चरण की सीटों का अभी तक घोषणा नहीं हुई है. प्रत्याशियों के नाम तय होने के साथ ही सीटों की भी स्थिति स्पष्ट हो जायेगी. दूसरे चरण में कांग्रेस दो दर्जन से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी. दूसरे चरण के चुनाव में टिकट चाहने वाले कांग्रेसी दिल्ली में कैंप कर रहे हैं.

Posted By : Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें