1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 chirag targets the target said those who have been in government for 30 years are now talking about giving jobs asj

बिहार चुनाव 2020: चिराग ने साधे एक तीर से दो निशाने, कहा- जो 30 वर्षों से सरकार में हैं वो अब कर रहे हैं नौकरी देने की बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान
फाइल फोटो

पटना. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को कहा है कि सीएम बौखलाहट में हैं. सीबीआइ ने नल जल योजना में गलती पकड़ी है. इसके बाद से वे घबरा गये हैं. इससे योजनाओं की स्थिति के बारे में पता चलता है. Bihar Chunav 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

उन्होंने यह बातें संवाददाता सम्मेलन में कहीं. चिराग ने कहा कि जदयू के नेता भाजपा की सीटों पर भीतरघात कर रहे हैं. जहां भी लोजपा चुनाव नहीं लड़ रही है वहां सभी बिहारी माताएं, बहनें और भाइयों से अपील है की भाजपा के प्रत्याशियों के साथ मजबूती से खड़े रहें. साथ ही नया बिहार युवा बिहार बनाने ले लिए लोजपा-भाजपा को आशीर्वाद दें.

लोजपा का सभी सिपाही भाजपा के प्रत्याशी को जीत दिलाकर विधानसभा भेजेगा. इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि नौकरी के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है.

जो लोग बिहार में पिछले 30 साल से सरकार में हैं और आज जो नौकरी देने की बात कर रहे हैं, वे बताएं कि क्या किया? सरकार में रहते हुए पिछले पांच साल में जो सैंक्शन पद खाली हैं उन्हें तो भर नहीं पाये, आज चुनाव के समय फिर नौकरी का लॉलीपाप दे रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा सभी सैंक्शन पोस्ट को भरेगी व निवेश के लिए आसान रास्ता बनाएगी. Bihar Election 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

इससे पूर्व बरौनी और बिहारशरीफ में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद घरों तक होम डिलिवरी के तहत शराब पहुंचायी जा रही है.

उन्होंने कहा कि अगर बिहार में नयी सरकार बनी तो नल जल, सात निश्चय योजना की जांच करायी जायेगी और अगर कोई दोषी पाये गये तो उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि राज्य की शिक्षा व्यवस्था बदहाल है और इसके लिए सरकार जिम्मेदार है.

उन्होंने सभा में पहुंचे युवाओं से पूछा कि आपको कितने दिनों में डिग्री मिलती है. युवाओं ने कहा पांच साल में. इस जवाब पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नहीं चाहते कि यहां के युवा पढ़े-लिखें, नहीं तो उन्हें रोजगार देना होगा.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा जिले को अपना गढ़ मानते हैं, जबकि नालंदा पूरे बिहार का है. लेकिन उन्हीं के क्षेत्र नालंदा की हालत क्या है. यह किसी से छिपी नहीं है.उन्होंने कहा कि अगर इस बार लोजपा सरकार में आती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नालंदा जिले के लोग ही जेल भेजने का काम करेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें