1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 50 thousand workers of patna to participate in cm nitish kumar virtual rally in bihar asj

Bihar election 2020 : सीएम नीतीश की वर्चुअल रैली में जुटेंगे पटना के 50 हजार कार्यकर्ता, तैयारी जोरों पर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के साथ ही चुनावी अभियान की विधिवत शुरुआत हो जाएगी : जदयू
मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के साथ ही चुनावी अभियान की विधिवत शुरुआत हो जाएगी : जदयू
FILE PIC

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छह सितंबर को होनेवाली वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर सोमवार को पटना महानगर जदयू कार्यालय में विधानसभा क्षेत्र प्रभारी, सेक्टर अध्यक्ष व महानगर के पदाधिकारियों की बैठक सोमवार को संपन्न हुई.

सौ नेता हुए शामिल

इसमें महानगर जदयू के लगभग सौ नेता शामिल हुए. बैठक में निर्णय लिया कि महानगर के छह विधानसभा क्षेत्र से लगभग 50 हजार जदयू कार्यकर्ता मुख्यमंत्री की रैली में जुड़कर सीएम का संदेश सुनेंगे. बैठक में पटना के क्षेत्रीय प्रभारी व मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने जदयू कार्यकर्ताओं से निश्चय संवाद में ज्यादा- से- ज्यादा लिंक से जुड़कर सीएम का संदेश आम लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए जदयू पटना महानगर के अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा, महासचिव अवधेश कुमार सिन्हा, सोनी निषाद, नीतू सिंह निषाद, अमित कुमार, अनुराग समरूप, जितेंद्र पटेल, प्रभारी सुरेंद्र गोप, दिलीप कुमार डिल्लू, कमलेश कुमार, श्रवण चंद्रवंशी, अमित कुमार व विशाल वर्मा सहित सभी सेक्टर अध्यक्षों ने अपने विचार व्यक्त किये.

छात्र जदयू ने रैली को लेकर की बैठक

इधर, वर्चुअल रैली को लेकर सोमवार को छात्र जदयू के पटना महानगर और पटना ग्रामीण जिला के पदाधिकारियों की बैठक छात्र जदयू के प्रभारी व पूर्व विधान पार्षद डाॅ रणवीर नंदन के आवास पर हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली के लिए छात्रों के बीच जोर शोर से प्रचार- प्रसार चल रहा है. उन्होंने बताया कि पटना महानगर, पटना ग्रामीण जिला, बाढ़ जिला में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छह सितंबर को आयोजित वर्चुअल रैली बढ़चढ़ कर छात्र भाग लेंगे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें