1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar deputy cm sushil modi asked questions from sonia gandhi on list of congress star campaigners and migrant laborers issues smb

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची से लेकर प्रवासी मजदूरों पर सुशील मोदी ने सोनिया गांधी से पूछे ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में बाबू जगजीवन राम की सुयोग्य पुत्री और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार को जब राहुल गांधी के नीचे स्थान दिया गया है, तब जाहिर है कि पार्टी दलितों और उनकी श्रेष्ठ संतानों का कितना सम्मान करती है.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के टॉप थ्री स्टार प्रचारक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और राहुल गांधी जब भी आएंगे, तब राज्य की जनता उनसे पूछेगी कि लाकडाउन के समय राजस्थान, पंजाब की कांग्रेस सरकारों ने बिहार के छात्रों-मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार क्यों किया था? क्या सोनिया गांधी ने मजदूरों को घर लौटने के लिए 1000 ट्रेनों का किराया चुकाया?

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आगे कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा जब देश के बड़े अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह राजद के नौवीं पास सीएम-फेस के साथ मंच साझा करेंगे. क्या वे बतायेंगे कि 1990 से 2005 तक बिहार की अर्थव्यवस्था क्यों पिछड़ी और लाखों लोगों को पलायन क्यों करना पड़ा? बिहार के करोड़ों मतदाता कांग्रेस के स्टार प्रचारकों से सवाल पूछेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें