1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar congress president latest update aicc action on madan mohan jha and make tariq anwar rajesh ram adhyaksh congress party bihar avh

तारिक अनवर, राजेश राम या कोई और...कौन होगा Bihar Congress का नया अध्यक्ष? प्रभारी महासचिव के दौरे से पहले चर्चा तेज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तारिक अनवर
तारिक अनवर
Twitter

Bihar News : बिहार में अब कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने को लेकर अटकलें लगना शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि नए प्रेसिंडेट का मनोयन एक दो दिन में हो जाएगा. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में वरिष्ठ नेता तारिक अनवर, कौकब कादरी और राजेश राम शामिल है. हालांकि अंतिम फैसला प्रभारी महासचिव भक्त चरण दास की रिपोर्ट के बाद ही किया जाएगा.

कांग्रेस के बिहार प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास 13 दिनों के बिहार दौरे पर 25 जनवरी को पटना पहुंचेंगे. मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने बताया कि भक्त चरण दास 26 जनवरी को सदाकत आश्रम में गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले झंडोत्तोलन समारोह में शामिल होंगे और उसी दिन सदाकत आश्रम से किसान तिरंगा यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. उनका अगला कार्यक्रम 27 जनवरी को वैशाली में होगा.

28 जनवरी को मोतिहारी में कांग्रेसजनों से संवाद करने के बाद वह बेतिया के लिये रवाना होंगे. 29 जनवरी को श्री दास बृन्दावन स्थित गांधी स्मृति स्थल जायेंगे एवं स्वतंत्रता सेनानियों से मिलेंगे. 30 जनवरी को दास मुरली भैरवा जायेंगे और महात्मा गांधी की मूर्त्ति पर माल्यार्पण करने के बाद स्वतंत्रता सेनानी राजकुमार शुक्ला एवं संत भगत जी के परिजनों से मिलेंगे. इसके बाद भितीहरवा आश्रम जाकर गांधी जी की मूर्त्ति पर माल्यार्पण करेंगे.

31 जनवरी को गोपालगंज एवं सीवान जिला के कांग्रेसजनों से संवाद करने के बाद एक फरवरी को सारण एवं भोजपुर, दो फरवरी को बक्सर एवं कैमूर, तीन फरवरी को रोहतास एवं औरंगाबाद, चार फरवरी को जहानाबाद एवं अरवल और पांच फरवरी को गया में बोधि मंदिर जायेंगे एवं वहां कांग्रेसजनों से संवाद कर पटना लौट आयेंगे. छह फरवरी को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दिल्ली वापस लौट जायेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें