1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest updates before voting in seemanchal bjp giriraj singh said vote nda to stop population explosion in bihar election news rkt

बिहार चुनाव: सीमांचल में मतदान से पहले गिरिराज सिंह ने खेला पॉपुलेशन कार्ड, कहा- जनसंख्या विस्फोट रोकने के लिए NDA को वोट करें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीमांचल में मतदान से पहले गिरिराज सिंह ने खेला पॉपुलेशन कार्ड
सीमांचल में मतदान से पहले गिरिराज सिंह ने खेला पॉपुलेशन कार्ड
Prabhatkhabar

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले भाजपा के फायरब्रांड नेता और अपने बयानों के लिए मशहूर गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. 7 नवंबर को सीमांचल में होने वाले मतदान से पहले केन्द्रीय मंत्री ने जनसंख्या नियंत्रण का एक बार फिर मुद्दा उठाया है. भाजपा नेता ने शुक्रवार को अपने कहा कि बिहार में शांति रहे इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण जरूरी है.

बिहार में जनसंख्या विस्फोट को रोकना होगा - गिरिराज सिंह

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि आपको मेरे चेहरे से नफरत हो सकती है लेकिन आपको अपने परिवार,समाज,बिहार और हिंदुस्तान से नफरत नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि बिहार को संभालने और सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के लिए जनसंख्या विस्फोट को रोकना होगा. गिरिराज सिंह ने आगे लोगों से NDA को वोट करने की अपील की. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

लव जिहाद पर कहीं थी ये बात

बता दें कि बिहार के चुनाव में फिर से नागरिकता क़ानून से लेकर लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण मुद्दा गरमाने लगा है. कुछ दिन पहले ही सहरसा में गिरिराज सिंह ने बिहार में लव जिहाद के लिए कानून बनाने की बात की थी. गिरिराज सिंह ने कहा था कि बिहार में एनडीए की सरकार बनी तो लव जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून बनेगा. वहीं उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान और चीन के मुद्दे पर गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी से लेकर तमाम विपक्षी पार्टियों पर खूब हमला भी किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें