1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates rjd and congress rection overpm modi bharat mata ki jai statement in bihar election rally rkt

बिहार चुनाव: PM के 'भारत माता की जय' वाले बयान पर मचा सियासी घमासान, RJD और कांग्रेस ने खोला मोर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 PM के 'भारत माता की जय' वाले बयान पर मचा सियासी घमासान
PM के 'भारत माता की जय' वाले बयान पर मचा सियासी घमासान
प्रभात खबर

Bihar Chunav 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 17 ज़िलों की 94 सीटों पर मतदान मंगलवार को संपन्न हुआ. सूबे में में शाम 6 बजे तक 51.99% मतदान हुआ. वहीं दूसरे चरण के मतदान के बाद महागठबंधन ने राजधानी पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में महागठबंधन में शामिल राजद और कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है साथ ही दूसरे चरण के 94 सीटों में से 65 सीट जितने का दावा भी किया है.

मीडिया से बात करते हुए राजद नेता मनोज कुमरा झा ने कहा कि हमने पहले चरण में जो लहर देखी, वह दूसरे चरण में भी जारी है. हमारा ये यकिन है कि महागठबंधन कम से कम 65 सीटें अपने नाम करेगी. हम पहले ही बहुमत के निशान को छू चुके हैं, अगले चरण में इसमें और वृद्धि होगी. वहीं कांग्रेस के पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि5 साल 6 साल आपने भारत माता के बच्चों के लिए क्या किया?आज आप इनके पीछे छुप कर वोट मांग रहे हैं. आपके लिए यह केवल एक नारा है, हमारे लिए एक जिम्मेदारी है.

बिहार चुनाव के मद्देनजर कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने दावा किया कि बिहार की जनता ने दोनों को सत्ता से बाहर करने का फैसला कर लिया है और इस बार राज्य में महागठबंधन की सरकार बनेगी. राहुल गांधी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान जब लाखों मजदूर हजारों किलोमीटर का सफर पैदल तय करते हुए अपने घर आ रहे थे, तब नीतीश जी और मोदी जी कहां थे? तब मदद नहीं की और अब वोट मांगने आ रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें