1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 rjd chief lalu prasad yadav promise to fulfill equal work equal payniyojit teachers of bihar rkt

Bihar Assembly Election 2020: नियोजित शिक्षकों के समान वेतन पर राजद का बड़ा एलान, लालू यादव ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नियोजित शिक्षकों के समान वेतन पर राजद का बड़ा एलान
नियोजित शिक्षकों के समान वेतन पर राजद का बड़ा एलान
File

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं द्वारा जनता को लुभाने की कोशिश भी तेज होती जा रही है. विधानसभा चुनाव में अब कुछ सप्ताह ही बचे हैं ऐसे में रानीतिक पार्टियों का जनता से वादों का सिलसिला शुरू हो गया है. सभी पार्टियां जनता को अपने साथ जोड़ने के लिए अलग-अलग चुनावी पैंतरों को इस्तेमाल कर रही हैं. इन सब के बीच बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल ने नियोजित शिक्षकों को लेकर एक बड़ा एलान किया है.

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर एक बड़ा एलान किया है. राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर कह कि गठबंधन सरकार आने पर शिक्षकों की समान काम के लिए समान वेतन लागू किया जाएगा. लालू यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश सरकार पर भी हमला बोला है. उन्होंने बिहार सरकार से सवाल पूछा कि नियोजित शिक्षकों को समान काम पर समान वेतन क्यों नहीं दिया?... हक़ माँगने पर शिक्षकों पर लाठी क्यों बरसाई?

बिहार बिधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राघोपुर सीट से नामांकन किया. नामांकन के बाद तेजस्वी ने कहा पहले युवाओं को रोजगार और समान काम समान वेतन के लकर शिक्षकों की मांगो को पूरा करने का वादा किया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट मीटिंग में पहला हस्ताक्षर 10 लाख नौजवानों को स्थायी रोजगार देने के लिए होगा.

Posted By: RKT

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें