1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. big administrative reshuffle in bihar new ddc posted in 12 districts asj

बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 12 जिलों में नये डीडीसी हुए तैनात

राज्य सरकार ने बड़े पैमाने पर आइएएस अधिकारियों का तबादला किया है. 12 जिलों में नये डीडीसी की तैनाती की गयी है. इन जिलों में शिवहर, लखीसराय, मुजफ्फरपुर, नालंदा, कैमूर, गोपालगंज, रोहतास, बेतिया, सहरसा, अरवल, भागलपुर और मधेपुरा के नाम हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल.
बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल.
फाइल

पटना. राज्य सरकार ने बड़े पैमाने पर आइएएस अधिकारियों का तबादला किया है. 12 जिलों में नये डीडीसी की तैनाती की गयी है. इन जिलों में शिवहर, लखीसराय, मुजफ्फरपुर, नालंदा, कैमूर, गोपालगंज, रोहतास, बेतिया, सहरसा, अरवल, भागलपुर और मधेपुरा के नाम हैं.

शिवहर के डीडीसी विशाल राज को मधुबनी का डीडीसी, लखीसराय के डीडीसी अनिल कुमार को पश्चिमी चंपारण का डीडीसी, मनिहारी के एसडीओ आशुतोष त्रिवेदी को मुजफ्फरपुर का डीडीसी, आरा सदर के एसडीओ वैभव श्रीवास्तव को नालंदा का डीडीसी बनाया गया है.

दानापुर के एसडीओ विनोद दुहन को शिवहर का डीडीसी, मधुबनी के एसडीओ अभिषेक रंजन को गोपालगंज का डीडीसी, बगहा के एसडीओ शेखर आनंद को रोहतास का डीडीसी बनाया गया है. मोहनिया की एसडीओ अमिषा वैंश्य को अरवल का डीडीसी बनाया गया है.

जहानाबाद के एसडीओ निखिल धनराज को लखीसराय का डीडीसी, पटना सदर एसडीओ को मधेपुरा का डीडीसी, नरकटियागंज की एसडीओ शाहिला को सहरसा का डीडीसी, जमुई की एसडीओ प्रतिभा रानी को भागलपुर का डीडीसी बनाया गया है.

नवीन पटना सदर के नये एसडीओ

2019 बैच के आठ आइएएस अधिकारियों की तैनाती एसडीओ के पद पर की है. सौरभ सुमन यादव को मोतिहारी सदर, प्रीति को बांका, खुशबु गुप्ता को मुंगेर, नवीन कुमार को पटना सदर, यतेंद्र कुमार पाल को नवगछिया, विक्रम विरकर को दानापुर, प्रियंका रानी को विक्रमगंज, दीपक कुमार मिश्रा को बगहा व स्पर्श गुप्ता को दरभंगा सदर का एसडीओ नियुक्त किया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें