1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. acid attack on brother and sister going to birthday party both of them are in critical condition rdy

Bihar News: बर्थडे पार्टी में जा रहे भाई-बहन पर तेजाब से हमला, दोनों की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

युवक बहन के साथ अंजवित सिंह कॉलेज रोड से बर्थ पार्टी में जा रहा था. इस बीच, हेलमेट लगाये एक बाइक पर सवार दो युवक भाई-बहन की बाइक का पीछा करने लगे और पीछे बैठे युवक ने बोतल में भरा कोई पदार्थ दोनों पर फेंक दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अस्पताल में भर्ती घायल युवक.
अस्पताल में भर्ती घायल युवक.
प्रभात खबर

रोहतास के बिक्रमगंज शहर में शनिवार की देर रात बाइक से जा रहे भाई-बहन पर असामाजिक तत्वों ने तेजाब से हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इनमें बहन की हालत गंभीर है. दोनों धनगाई के वार्ड नंबर-10 के निवासी हैं. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बिक्रमगंज थाने के अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि युवक बहन के साथ अंजवित सिंह कॉलेज रोड से शनिवार की रात बर्थ पार्टी में जा रहा था. इस बीच, हेलमेट लगाये एक बाइक पर सवार दो युवक भाई-बहन की बाइक का पीछा करने लगे और पीछे बैठे युवक ने बोतल में भरा कोई पदार्थ दोनों पर फेंक दिया.

बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

इससे भाई-बहन के शरीर में तेज जलन होने लगी और उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी. स्थानीय लोगों ने दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने बताया कि युवक अधिक प्रभावित नहीं है, लेकिन युवती के चेहरे और पैर गंभीर रूप से झुलस गये हैं. परिजनों के अनुसार, हमलावर कौन थे और क्यों तेजाब फेंका, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. परिजनों ने बताया कि दोनों भाई-बहन बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहे थे. वहीं, लोगों की मानें, तो युवती बेहतरीन कलाकार है. संभव है कि एकतरफा प्यार में किसी सिरफिरे ने घटना को अंजाम दिया है.

गोपालगंज में चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में एक 30 साल के युवक ने चार साल की बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया. आरोपित युवक दो बच्चों का बाप है. पुलिस के मुताबिक, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की देर शाम घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपित युवक चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें