37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजद कार्यालय में अब तेज प्रताप लगायेंगे जनता दरबार

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बार अपनी सक्रियता से एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. पत्नी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी के बाद राजनीति से एकदम दूर तेज प्रताप एक बार फिर राजनीति में बेहद सक्रिय हो गये […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बार अपनी सक्रियता से एक बार फिर सभी को चौंका दिया है. पत्नी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी के बाद राजनीति से एकदम दूर तेज प्रताप एक बार फिर राजनीति में बेहद सक्रिय हो गये है. तेज प्रताप यादव अब आरजेडी दफ्तर में जनता दरबार लगाने जा रहे हैं. ये दरबार सोमवार 24 दिसंबर से लगना शुरू हो जायेगा. बताया जा रहा है कि हर दिन सुबह 10 बजे से 2 बजे तक लगने वाले इस जनता दरबार में वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे.

https://twitter.com/hashtag/TejpratapJantaDarbar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तेज प्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने और उसके समाधान के लिए पार्टी कार्यालय में उपस्थित रहूंगा.’ जनता दरबार का समय दिन में 10 बजे से 2 बजे तक रहेगा. आरजेडी के एक नेता ने बताया कि तेज प्रताप का जनता दरबार 24 दिसंबर से शुरू होगा. इससे पहले 16 दिसंबर को तेज प्रताप जिस अंदाज में आरजेडी ऑफिस पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली, इससे साफ हो गया था कि अब वे सक्रिय होने जा रहे हैं. उन्होंने उस वक्त विरोधियों के खिलाफ हुंकार भरते हुए जंग का ऐलान किया.

गौरतलब है कि हाल ही में तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘कई महीनों के बाद मैंने अपने पिता से मुलाकात की. मैं भावुक हो गया. मैं उन्हें प्यार करता हूं. मेरे पिता मेरे भगवान कृष्ण, विष्णु और महादेव हैं.’ उन्होंने दावा किया कि आरजेडी प्रमुख ने उनसे पार्टी को आगे ले जाने के लिए कहा है. तेज प्रताप ने यह ऐलान किया था कि कृष्ण के बगैर अर्जुन की लड़ाई अधूरी है. वे तेजस्वी यादव को वह बिहार का सीएम बनाना चाहते हैं. वहीं, तेज प्रताप के तेवर साफ बता रहे हैं कि लालू प्रसाद के बाद वह किसी के अधीन काम करने को तैयार नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें