27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सगुना मोड़ को किन्नरों ने किया जाम, हंगामा जारी

पटना : दानापुर के सगुना मोड़ को किन्नरों ने शुक्रवार सुबह जाम कर दिया और हंगामा किया. ये थाना चौकी में घुसकर हंगामा भी कर रहें है. किन्नर अपने साथी को मनेर में गोली मारने की घटना से नाराज हैं और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल , बांक पंचायत के भतेहेरी […]

पटना : दानापुर के सगुना मोड़ को किन्नरों ने शुक्रवार सुबह जाम कर दिया और हंगामा किया. ये थाना चौकी में घुसकर हंगामा भी कर रहें है. किन्नर अपने साथी को मनेर में गोली मारने की घटना से नाराज हैं और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल , बांक पंचायत के भतेहेरी गांव में बुधवार की देर रात को चैता कार्यक्रम के लिए गयी एक किन्नर को अपराधियों ने सोने की चेन नहीं देने पर गोली मार दी. लहूलुहान किन्नर को आनन-फानन में गांव के लोग इलाज के लिए दानापुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये.

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सवेरा नगर, रूपसपुर खगौल निवासी शांति किन्नर ऊर्फ बूटी को भतेहरी गांव निवासी दारोगा राय चैता कार्यक्रम में नाच प्रस्तुत करने के लिए अपने गांव ले गये थे. चैता कार्यक्रम में नाच प्रस्तुत करने के लिए शांति किन्नर के साथ दो और किन्नर प्रियंका और मोना भी गयी थीं. कार्यक्रम के पूर्व मोना और प्रियंका किन्नर तैयार होने के लिए कमरे में मेकअप करने के लिए गयी हुई थीं. इसी बीच दारोगा राय और दानापुर के छोटू उर्फ लिट्टी राय शांति को बगल के घर में लेकर चला गया.

वहीं, शांति के गले में सोने की चेन को देख कर दोनों की नीयत खराब हो गयी. दोनों उससे चेन छीनने लगे. शांति ने विरोध किया, तो छोटू उर्फ लिट्टी राय ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर एक राउंड हवाई फायरिंग की और दूसरा गोली शांति की कनपट्टी पर चलायी. गोली कनपट्टी से छट कर नाक और चहेरे के अन्य हिस्से को चीरती हुई निकल गयी.

गोली की आवाज सुन कर दोनों किन्नर बाहर निकलीं, तो देखा कि शांति लहूलुहान है. लोगों की मदद से दोनों किन्नरों ने आनन- फानन में घायल शांति इलाज के लिए दानापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. किन्नरों की टोली ने मनेर थाना पहुंच कर आवेदन देकर छोटू राय उर्फ लिटी, दारोगा राय, शशि राय, बालक राय, रवि, आशीष और कुणाल को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें