26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लैट खाली कराने पहुंची पुलिस मिली गन और शराब की बोतल

पटना : पाटलिपुत्र इलाके में स्थित एक मकान में वर्षों से कब्जा जमाये किरायेदार का फ्लैट खाली कराने के लिए पुलिस पहुंची तो उस फ्लैट से पुलिस ने एक डीबीबीएल गन, शराब की खाली और भरी हुई बोतल, लाइटर व अन्य सामान बरामद किये गये. हालांकि किरायेदार भृगुनाथ सिंह नहीं मिला. खास बात यह है […]

पटना : पाटलिपुत्र इलाके में स्थित एक मकान में वर्षों से कब्जा जमाये किरायेदार का फ्लैट खाली कराने के लिए पुलिस पहुंची तो उस फ्लैट से पुलिस ने एक डीबीबीएल गन, शराब की खाली और भरी हुई बोतल, लाइटर व अन्य सामान बरामद किये गये. हालांकि किरायेदार भृगुनाथ सिंह नहीं मिला.
खास बात यह है कि पुलिस को 2000 एमएल की जार में रखी शराब की बोतल भी मिली है. इस संबंध में पाटलिपुत्र थाने में भृगुनाथ सिंह के खिलाफ केस कर दिया गया है और उसके मूल आवास के संबंध में जानकारी जुटायी जा रही है. लोगों से पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि उस फ्लैट में रहने वाला व्यक्ति यदा-कदा आता था और उसके साथ कई लोग रहते थे. जानकारी मिली है कि वह औरंगाबाद का रहने वाला है.
कोर्ट के आदेश पर पहुंची थी पुलिस : बताया जाता है कि किरायेदार ने सात साल से एस मिश्रा के मकान के एक फ्लैट को कब्जा में कर रखा था. इसे लेकर कोर्ट में केस चला और कोर्ट के अादेश पर उस मकान को खाली कराने के लिए पुलिस पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें