25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मानव श्रृंखला का कोई औचित्य नहीं : कौकब कादरी

पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने 21 जनवरी को जदयू की ओर से आयोजित होने वाली मानव शृंखला को औचित्यहीन बताया है. उन्होंने कहा कि मानव शृंखला को लेकर प्रदेश की जनता में किसी तरह कोई उत्साह नहीं है. कौकब कादरी ने कहा कि राज्य में ठंड से परेशान लोगों […]

पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने 21 जनवरी को जदयू की ओर से आयोजित होने वाली मानव शृंखला को औचित्यहीन बताया है. उन्होंने कहा कि मानव शृंखला को लेकर प्रदेश की जनता में किसी तरह कोई उत्साह नहीं है. कौकब कादरी ने कहा कि राज्य में ठंड से परेशान लोगों के लिए राज्य सरकार न अलाव व न ही कंबल वितरण की व्यवस्था की है.
इस वजह से जनता में काफी आक्रोश है. ऐसे में मानव शृंखला बनाने की पहल का कोई मतलब नहीं है. अधिकारियों द्वारा शिक्षकों व बच्चों को दवाब देकर मानव शृंखला में शामिल में होने के लिए कहा जा रहा है. जिन मुद्दों को लेकर मानव शृंखला बननी है, उन कुरीतियों को दूर करने के लिए पहले से ही लोगों को जागरूक किया जा रहा है.
मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का आयोजन किया जा रहा है. वहीं, कौकब कादरी ने पटना जिले के बख्तियारपुर निवासी वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिनेश प्रसाद के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एचके वर्मा, कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने भी शोक व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें