1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 11 including six girls died due to drowning while taking bath on kartik purnima sdrf personnel engaged in search of dead bodies rdy

कार्तिक पूर्णिमा पर नहाने के दौरान डूबने से छह बच्चियों समेत 11 की मौत, शवों की तलाश में जुटे रहे SDRF के जवान

Bihar News मृत युवकों में नावकोठी के वार्ड संख्या एक निवासी सरलू यादव के पुत्र विक्की कुमार (20 वर्ष), शंकर मोची के पुत्र कुलदीप मोची (35 वर्ष) और रामसेवक यादव के पुत्र राहुल कुमार (19 वर्ष) शामिल हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सारण जिले के आमी घाट पर बच्चियों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन
सारण जिले के आमी घाट पर बच्चियों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

बिहार के अलग-अलग जिलों में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गंगा समेत विभिन्न नदियों में स्नान करने के दौरान शुक्रवार को 11 लोगों की मौत हो गयी. सारण के दिघवारा तीन बच्चियों, बेगूसराय के नावकोठी में तीन युवकों, रोहतास के चेनारी में तीन छात्राओं व मधुबनी में दो किशोर की मौत हो गयी. छपरा संवाददाता के अनुसार, दिघवारा थाना क्षेत्र के आमी गंगा घाट पर स्नान करने गयीं तीन लड़कियां गहरे पानी में डूब गयीं.

इनमें से दिघवारा थाना क्षेत्र की शीतलपुर पंचायत के छतरछपरा गांव निवासी सुपन राय की पुत्री नेहा कुमारी (12 वर्ष) और इसी गांव के नरेंद्र राय की पुत्री अंजली कुमारी (12 वर्ष) का शव मिल गया है. वहीं, दरियापुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी सुरेंद्र दास की पुत्री स्वीटी (18 वर्ष) कुमारी की तलाश जारी है. इधर, बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र की बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान तीन युवकों की डूबने से मौत हो गयी.

मृत युवकों में नावकोठी के वार्ड संख्या एक निवासी सरलू यादव के पुत्र विक्की कुमार (20 वर्ष), शंकर मोची के पुत्र कुलदीप मोची (35 वर्ष) और रामसेवक यादव के पुत्र राहुल कुमार (19 वर्ष) शामिल हैं. इधर, रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद गांव की नदी में डूबने से अंजनी कुमार बिंद की 16 वर्षीया बेटी लालसा कुमारी व 10 वर्षीया बेटी मनीषा कुमारी और पप्पू बिंद की 10 वर्षीया बेटी नीतू कुमारी की मौत हो गयी.

ग्रामीणों के मुताबिक, तीनों छात्राएं नदी में स्नान करने गयी थीं. इधर, मधुबनी जिले के जयनगर में कमला नदी में कार्तिक पूर्णिमा के दिन कमला नदी में स्नान करने गये दो किशोर की मौत डूबने से हो गयी. मृतकों की पहचान पिठवा टोल वार्ड 12 निवासी स्वर्गीय राकेश प्रसाद भारती के पुत्र प्रशांत कुमार भारती और दिनेश कुमार यादव के पुत्र पिंटू कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में की गयी है. देवधा क्षेत्र के पीठवा टोल के दोस्तों के साथ प्रशांत व बिट्टू स्नान करने गया था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें