32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कौशल दिवस कार्यक्रम में तेजस्वी का नेम प्लेट हटाया, उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे नीतीश, देखें वीडियो

पटना : विश्व कौशल दिवस पर बिहार कौशल विकास मिशन की ओर से विशेष कार्यक्रम का आयोजन अशोक कन्वेंशन सेंटर के ज्ञान भवन में शनिवार को आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ ही श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश […]

पटना : विश्व कौशल दिवस पर बिहार कौशल विकास मिशन की ओर से विशेष कार्यक्रम का आयोजन अशोक कन्वेंशन सेंटर के ज्ञान भवन में शनिवार को आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ ही श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के तौर पर जल संसाधन मंत्री ललन सिंह के भी शामिल होनेवाले थे. लेकिन, अंतिम समय में उपमुख्यमंत्री व कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थता जता दी.

विश्व कौशल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने के मामले को कई मायनों में देखा जा रहा है. मालूम हो कि बीती 12 जुलाई को भी कैबिनेट की मीटिंग में भी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आमने-सामने हुए थे. लेकिन, दोनों नेता एक-दूसरे से दूर-दूर रहे. आनन-फानन में मात्र 25 मिनटों में ही कैबिनेट की बैठक समाप्त हो गयी. चार दिनों के बाद एक बार फिर दोनों नेताओं को साथ आने का मौका मिला. लेकिन, तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के बगल में राजद कोटे के श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश बैठे थे. मुख्यमंत्री ने तुरंत अपनी कुर्सी बदल कर उपमुख्यमंत्री की कुर्सी, जिस पर तेजस्वी बैठनेवाले थे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठ गये. मुख्यमंत्री की कुर्सी पर जल संसाधन मंत्री ललन सिंह बैठे. कार्यक्रम की शुरुआत में ही उपमुख्यमंत्री के नेमप्लेट को पहले ढंक दिया गया, बाद में इसे हटा दिया गया. कार्यक्रम की शुरुआत में ही कुर्सी को लेकर हुई घटना को लेकर कयासों का बाजार गर्म है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें