बीएसएससी परीक्षा पास हुए नहीं आया फाइनल रिजल्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नये अध्यक्ष और सचिव की नियुक्ति के बाद भी नहीं निकला रिजल्ट
पटना : बिहार कर्मचारी चयन आयोग के विभिन्न अधिकारी और कर्मचारी के पदों के लिए बिहार के 13 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने मेहनत से परीक्षा दिया, उसमें पास भी हुए, लेकिन फाइनल रिजल्ट नहीं निकलने से अभ्यर्थियों में ऊहापोह की स्थिति बनी है. इसमें कुछ अभ्यर्थी वन क्षेत्र के पदाधिकारी बनने वाले हैं तो कुछ महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता यानी एएनएम.
किसी की स्वास्थ्य विभाग में टेक्नीशियन के पद पर बहाली होने वाली है तो कोई प्रवर्तन पदाधिकारी बन कर अपनी भूमिका निभाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन सबके नौकरी की आस धूमिल पड़ चुकी है. पेपर लीक के बाद अध्यक्ष और सचिव दोनों जेल चले गये, इसके बाद फरवरी से प्रक्रिया रुक गयी. इस बीच आयोग में नये चेयरमैन ने ज्वाइन किया. अपर सचिव को सचिव के पद पर नियुक्ति दे दी गयी लेकिन मैनपावर और संसाधनों की कमी के कारण रिजल्ट जारी नहीं हो पाया है.
30 अधिकारी-कर्मचारी की आवश्यकता
ग्रेजुएट लेवल और कृषि समन्वयक के लिए फाइल स्कैनिंग का काम किया जाना है. इसके लिए कम से कम 30 अधिकारी कर्मचारी की आवश्यकता है. इसमें डिप्टी कलेक्टर, सेक्शन अफसर और असिस्टेंट शामिल हैं. इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग से मांग की गयी है. एएनएम और स्वास्थ्य सहायक का अंतिम परिणाम निकलने में थोड़ी देर होगी.
संजीव कुमार सिन्हा, अध्यक्ष, बीएसएससी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें