29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब जनता को होगा पुल समर्पित : सुशील मोदी

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने ऐलान किया था कि आरा-छपरा और दीघा-सोनपुर सड़क पुल वह अपने ‘पापा’ लालू प्रसाद के जन्मदिन पर उन्हें गिफ्ट करेंगे. अब खुशी की बात है कि भाजपा के विरोध के बाद सरकार ने भ्रष्टाचार के सजायफ्ता लालू […]

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने ऐलान किया था कि आरा-छपरा और दीघा-सोनपुर सड़क पुल वह अपने ‘पापा’ लालू प्रसाद के जन्मदिन पर उन्हें गिफ्ट करेंगे. अब खुशी की बात है कि भाजपा के विरोध के बाद सरकार ने भ्रष्टाचार के सजायफ्ता लालू प्रसाद के बजाय इन पुलों को बिहार की जनता को समर्पित करने का निर्णय लिया है. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को तो बिहार की जनता से क्षमा मांगना चाहिए कि राजद के 15 साल के कार्यकाल में बिहार की केवल बदनामी हुई.
यहां की सड़कें गड्ढे में बदल गयी थी और 200 करोड़ का अलकतरा घोटाला हुआ था. मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को भाजपागठबंधन सरकार को धन्यवाद देना चाहिए कि आज वे बिहार की जिन सड़कों पर फर्राटा भर रहे हैं वह राजद-कांग्रेस नहीं बल्कि एनडीए की देन है. आरा-छपरा पुल का शिलान्यास 2010 में एनडीए के कार्यकाल में हुआ था.
जिसका निर्माण 2014 में पूरा हो जाना था. प्रकार दीघा-सोनपुर रेल पुल के साथ सड़क पुल का प्रस्ताव भी भाजपा गठबंधन सरकार के दबाव में स्वीकृत हुआ था. इसमें लालू प्रसाद का कोई योगदान नहीं है.
तीन साल के विलंब के बावजूद उद्घाटित होने जा रहे इन पुलों का निर्माण अभी अधूरा है. जिस बंद पड़े पुल निर्माण निगम को भाजपा गठबंधन सरकार के दौरान पुनर्जीवित किया गया था आज वह फिर से पुरानी स्थिति में पहुंच रहा है. पुरानी योजनाओं को पूरा करने के अलावा उसके पास कोई नया काम नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें