1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. agnipath scheme unemployed burns bjp office in nawada mla attacked asj

Agnipath Scheme : नवादा में विधायक पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, बेरोजगारों ने भाजपा कार्यालय फूंका

अग्निपथ योजना के खिलाफ बेरोजगारों का आक्रोश अब हिंसक होता जा रहा है. उग्र बेरोजगारों ने गुरुवार को नवादा में भाजपा कार्यालय को फूंक दिया और वहां बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं उग्र युवकों ने वारिसलीगंज की भाजपा विधायक अरुणा देवी पर हमला हुआ है. विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भाजपा कार्यालय
भाजपा कार्यालय
प्रभात खबर

नवादा. अग्निपथ योजना के खिलाफ बेरोजगारों का आक्रोश अब हिंसक होता जा रहा है. उग्र बेरोजगारों ने गुरुवार को नवादा में भाजपा कार्यालय को फूंक दिया और वहां बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं उग्र युवकों ने वारिसलीगंज की भाजपा विधायक अरुणा देवी पर हमला हुआ है. इस हमले में विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. शुक्र रहा कि इस हमले में विधायक को किसी प्रकार की चोट लगने की सूचना नहीं है.

कार्यालय में लगायी आग

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बिहार में सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर जगह-जगह पर विरोध हो रहा है. इसी क्रम में नवादा में गुस्साये छात्रों ने भाजपा जिला कार्यालय पर हमला बोल दिया है. आक्रोशित बेरोजगारों ने भाजपा कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की और उसके बाद आग लगा दिया. इस दौरान गुस्साए बेरोजगारों ने कार्यालय में रखे फर्नीचर और अन्य सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया. पूरे कार्यालय को आग के हवाले कर दिया है.

विधायक पर हमला

इधर, नवादा में ही वारिसलीगंज की भाजपा विधायक अरुणा देवी पर हमला हुआ है. इस हमले में विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी है. बड़ी मशक्कत से वे किसी तरह जान बचाकर वहां से निकली. बताया जाता है कि नवादा रेलवे क्रासिंग के पास विधायक की गाड़ी पर हमला हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नवादा आ रही थी विधायक 

बताया जाता है कि भाजपा विधायक अरुणा देवी जनसमस्या को लेकर नवादा मुख्यालय आ रही थी. इसी दौरान वे सेना भर्ती के नये नियमावली को लेकर प्रदर्शन कर रहे बेरोजगारों के हमले की शिकार हो गयी. इस हमला में विधायक के ड्राईवर को हल्की चोटे आयीं है.

जगह जगह प्रदर्शन 

सेना भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर विरोध प्रदर्शन का आज यानि गुरुवार को दूसरा दिन है. बिहार के जहानाबाद, नवादा, बक्सर समेत कई जिलों में रेल रोककर प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी दौरान नवादा में वारिसलीगंज की भाजपा विधायक अरुणा देवी को बेरोजगारों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें