1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. the woman went to the hospital for leg operation doctor had to cut his hand know what is the matter asj

पैर के ऑपरेशन के लिए अस्पताल में गयी थी महिला, डॉक्टर को काटना पड़ा हाथ, जानिये क्या है मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महिला आभा राय
महिला आभा राय
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. पैर के ऑपरेशन के दौरान महिला आभा राय को गलत जगह पर सूई लगाने से उसका हाथ काटना पड़ा. घटना ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र के एक निजी अस्पताल की है.

करीब 11 माह तक पटना के अस्पताल से इलाज कराने के बाद वह शुक्रवार को डिस्चार्ज होकर घर पहुंची. फिर, मुआवजे के लिए अपने बेटे के साथ ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल पहुंची. वहां, अस्पताल के कर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी व मारपीट किया. इस दौरान अस्पताल में एक घंटा तक जमकर हंगामा हुआ.

घटना की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस को भी महिला के परिजनों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पुलिकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की गयी. बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर मामले को शांत करा दिया. मारपीट में पीड़ित महिला के पुत्र तुषार यादव चोटिल हो गया.

इधर, अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि उनके क्लिनिक में महिला का हाथ नहीं कटा है. शुक्रवार को महिला के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. डॉक्टर का कहना है कि उनको अगवा करने की कोशिश की गई है. उन्होंने इस बाबत पुलिस को शिकायत भी दी है.

करजा थानाक्षेत्र के नरहरसराय गांव की आभा राय ने बताया कि वह तीन फरवरी 2020 को अपने घर में गिर गयी थीं. इस दौरान उनका कूल्हा टूट गया था. परिवार के लोगों ने ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर ने उसके पैर के ऑपरेशन की बात कही.

इसके बाद ऑपरेशन करके उसका हाथ काटा गया. इस दौरान ब्रह्मपुरा इलाके के डॉक्टर उससे मिलने भी आये. उसने वादा किया था कि स्वस्थ्य होकर लौटने के बाद उसको आर्टिफिसियल हाथ लगाने का वे खर्चा देंगे. जब वह शुक्रवार को मुआवजा लेने के लिए अस्पताल पहुंची. तो उनके साथ बदसलूकी व मारपीट की गयी .

थानेदार एस अरशद नोमानी ने बताया कि इस मामले में जानकारी मिलने पर पुलिस थाने पर पहुंची थी. इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं दी है. उन्होंने डॉक्टर को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया है. दोनों पक्षों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें