1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. one died in a suspicious situation in muzaffarpur the watchman told the family if someone asked he was ill for a month rdy

बोचहां में संदेहास्पद स्थिति में एक की मौत, चौकीदान ने परिजनों से कहा- कोई पूछे तो बताना एक महीने था बीमार

मृतक के पुत्र बिट्टू कुमार ने बताया कि बोचहां हुए पंचायत चुनाव के दौरान पिताजी लगातार मिलावटी पेय पदार्थ का सेवन करने लगे थे. अचानक उनकी तबीयत काफी खराब हो गयी, जिसके कारण मौत हो गई.

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
मुजफ्फरपुर में संदेहास्पद स्थिति में एक की मौत
मुजफ्फरपुर में संदेहास्पद स्थिति में एक की मौत
सोशल मीडिया

Bihar News: मुजफ्फरपुर कांटी के बाद अब बोचहां में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से घरभारा गांव के बुद्धू पासवान (45 वर्ष) की मौत हो गयी. गुरुवार को सूचना मिलने के बाद खुफिया विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर पूछताछ की. मृतक के पुत्र बिट्टू कुमार ने बताया कि बोचहां हुए पंचायत चुनाव के दौरान पिताजी लगातार मिलावटी पेय पदार्थ का सेवन करने लगे थे.

अचानक उनकी तबीयत काफी खराब हो गयी. आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण समुचित इलाज नहीं करा सका. प्रभारी थानेदार अरविंद प्रसाद ने बताया कि बुद्धू पासवान की मौत की जांच की जा रही है. उसकी मौत बीमारी से हुई है. वह गायघाट थाना क्षेत्र के एक चौकीदार का रिश्तेदार हैं.बुद्धू पासवान अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चे एवं एक पुत्री छोड़ गया है. पत्नी प्रमिला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.

मौत की सूचना के बाद स्थानीय चौकीदार ने मृतक के परिजनों को धमकी दी. कहा कि अगर कोई पूछे तो बताना कि एक महीने से बीमार थे ,जिसके कारण उनकी मौत हो गयी. हालांकि इस पूरे मामले से वरीय अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

पांच और चौकीदारों को किया गया सस्पेंड

गोपालगंज के महम्मदपुर शराबकांड में थानेदार रहे शशिभूषण कुमार तथा इलाके के चौकीदार रंजीत को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. उसके बाद शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन के एक्शन में पांच और चौकीदारों की भूमिका संदिग्ध पायी गयी है. इसके बाद पांच और चौकीदारों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई के आदेश दिये गये हैं. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि महम्मदपुर के चौकीदार सत्येंद्र राय, मीरगंज के गुड्डू मांझी, उचकागांव के चौकीदार व्यास चौधरी, कटेया के जितेंद्र यादव तथा विजयीपुर के चौकीदार जनार्दन यादव को निलंबित किया गया है. इन पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें