1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bjp ramsurat rai called the opponents of agneepath plan terrorists asj

अग्निपथ विरोधियों पर भाजपा नेता के मुंह से निकल रहा अग्निवाण, जेहादी के बाद अब रामसूरत राय ने कहा आतंकी

अपने राजनीतिक विरोधियों को कोई भाजपा नेता जेहादी कह रहा है तो कोई आतंकवादी बता रहा है. भाजपा कोटे से नीतीश कुमार की सरकार में भूमि एंव राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना का विरोध करनेवाले सभी लोगों को आतंकवादी कह दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बीजेपी नेता रामसूरत राय
बीजेपी नेता रामसूरत राय
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. अपने राजनीतिक विरोधियों को कोई भाजपा नेता जेहादी कह रहा है तो कोई आतंकवादी बता रहा है. भाजपा कोटे से नीतीश कुमार की सरकार में भूमि एंव राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना का विरोध करनेवाले सभी लोगों को आतंकवादी कह दिया है. कल ही भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अग्निपथ योजना का विरोध करनेवालों को जेहादी बता दिया था.

आंदोलन के पीछे आतंकवादी

बिहार सरकार के भूमि एंव राजस्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि आंदोलन छात्रों का था, लेकिन इसे राजनीतिक दलों के गुंडों ने हायर कर लिया. इसके पीछे आतंकवादी हैं. साथ ही, उन्होंने बताया कि अग्निपथ योजना युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. विरोधियों को ना तो कोई चश्मा है, ना कोई दिमाग है. जिस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी पर टीका टिप्पणी और तंज कसा जा रहा है, यह निंदनीय है. युवाओं को कुछ लोग बरगलाना चाहते हैं. कुछ राजनीतिक दल ऐसा काम कर रहे हैं, ताकि यह मिशन फेल हो जाये, लेकिन ऐसा नहीं होगा. रामसूरत राय मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित एक निजी होटल में भाजपा की ओर से आयोजित योग शिविर में शामिल होने के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे.

क्या कहा था बचौल

भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों को जेहादी कहा था. बचौल ने कहा है कि सेना में जाना देश सेवा है, यह कोई नौकरी नहीं है. सुख-सुविधा खोजने वालों की सेना में कोई जरूरत नहीं है. सेना में जानेवाले सुख सविधा नहीं देखते, वो भारत मां के लिए प्राणों की आहूति तक देने को तैयार रखते हैं. भाजपा विधायक ने आगे कहा कि युवाओं को इस योजना के तहत चार वर्षों में ऐसा प्रशिक्षित किया जायेगा कि वो किसी भी नौकरी के प्रात्र हो जायेंगे. बचौल ने कहा कि युवाओं को पीएम मोदी का आभार जताना चाहिए.

विपक्ष करेगा राजभवन मार्च

इधर, विपक्ष इस मसले पर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. तेजस्वी यादव ट्वीट कर कहा कि युवाओं को नौकरी एवं अग्निपथ योजना की वापसी की मांग को लेकर 22 जून की सुबह 9 बजे महागठबंधन के सभी माननीय विधायक विधानसभा से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे. केंद्र सरकार द्वारा बिना विचार के लायी गयी योजनाएँ लागू होने से पहले ही ध्वस्त हो जाती है. ऐसी योजनाओं की अकाल मृत्यु हो जाती है, लेकिन भाजपा के लोग उसके फालतू में हर बार हिप हिप हुर्रे.. करते रहते हैं. फिर योजना वापस ले लेते हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें