1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bank working days latest news effect bihar chunav 2020 know bank holiday full list november avh

Bihar Chunav के साइड इफेक्ट्स ! इन जगहों पर बैंकों में कामकाज नहीं, कस्टमर्स परेशान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bank news
Bank news
Twitter

Bihar Chunav 2020 : चुनाव कार्य में बैंकरों की डयूटी होने से जिले की करीब तीन दर्जन से अधिक बैंक शाखाओं में कामकाज प्रभावित है. इससे ग्राहकों के अलावा पेंशनभोगी व सरकारी योजना का लाभ लेने वाले गरीबों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिन शाखाओं में अधिक चार से पांच व अधिक बैंकरों की डयूटी चुनाव में लगी है, वहां करीब करीब काम बंद है, या शाखा के बाहर चुनाव ड्यूटी के कारण काम नहीं होने का बोर्ड टंगा था.

वहीं जिन शाखाओं से दो से तीन कर्मियों की ड्यूटी लगी थी, वहां काम चालू था. बुधवार को काउंटिंग के प्रशिक्षण को लेकर कई बैंकर प्रशिक्षण में भाग लेने गये थे. इस कारण उन शाखाओं में बुधवार को कामकाज प्रभावित रहा. एटीएम कैश लोडिंग सेल के कर्मियों की ड्यूटी लगे होने के कारण एटीएम में कैश लोडिंग पर भी इसका असर पड़ा है.

बिहार स्टेट सेंट्रल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के महामंत्री मृत्युंजय मिश्रा व बीपीबीइए के महामंत्री चंदन कुमार ने बताया कि अभी यह सिलसिला दस नवंबर तक जारी रहेगा. सात नवंबर को मतदान हाेना है, इसके लिए मतदान कर्मियों को पांच नवंबर को यानी की आज (गुरुवार) को विस के प्रखंड मुख्यालय और अन्य प्वाइंट पर रिपोर्ट करना है. चुनाव के दौरान करीब एक सप्ताह से दस दिन तक काम प्रभावित होता है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें