29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीणों ने लूटी करीब दस लाख की चीनी

सकरा : थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मुशहरी राम गांव के निकट सोमवार की शाम चालक के संतुलन बिगड़ने से चीनी लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया. ट्रक पर लोड पांच सौ बोरी चीनी ग्रामीणों ने लूट लिया. चीनी की कीमत करीब दस लाख लगायी जा रही है. ट्रक पर सवार चालक अरेराज निवासी […]

सकरा : थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मुशहरी राम गांव के निकट सोमवार की शाम चालक के संतुलन बिगड़ने से चीनी लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया. ट्रक पर लोड पांच सौ बोरी चीनी ग्रामीणों ने लूट लिया.
चीनी की कीमत करीब दस लाख लगायी जा रही है. ट्रक पर सवार चालक अरेराज निवासी उपेन्द्र महतो (40) व खलासी राजा कुमार (20) गंभीर रूप से घायल हो गये. उनका इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है. वहीं सड़क किनारे खड़ी संजय कुमार की बाइक ट्रक से दब कर चकनाचूर हो गयी.
बताया जाता है कि सोमवार की शाम करीब सात बजे असुंतलित होकर ट्रक सड़क किनारे पलट गया. ट्रक की बॉडी टूटने के कारण उस पर लोड पांच सौ बोरी चीनी सड़क के आसपास फैल गयी. सभी बोरी 50 किलो की थी. इसकी जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली मौके पर सैकड़ों लोग जुट गये.
देखते ही देखते मौके से सभी चीनी की बोरी लेकर फरार हो गये. कोई बाइक से चीनी से ले जा रहा था तो कोई चार चक्का गाड़ी से. पुलिस के पहुंचने के पहले ही मौके से सभी बोरियां गायब हो चुकी थी. पुलिस के पहुंचने के लिए पहले ही अधिकतर बोरियां मौके से गायब हो गयी थी. सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस मूकदर्शक बनी रही.
चीनी खत्म होने के बाद लोग वहां से भाग निकले. इधर, पुलिस के पहुंचने पर चालक व खलासी को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. ट्रक गोपालगंज से जमुई के सूर्यगढ़ा जा रहा था. दारोगा सुभाष कुमार ने बताया कि उनके सामने लोगों ने चीनी लूटी है. इसपर कड़ी कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें