1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. power failure during examination in munger students gave exam in light of mobile

मुंगेर में परीक्षा के दौरान बिजली हुई गुल, मोबाइल की रोशनी में छात्रों ने दिया एग्जाम

मुंगेर में छात्रों को स्नातक की परीक्षा के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. यहां बिजली जाने के बाद यहां छात्रों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में परीक्षा दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में परीक्षा के दौरान बिजली हुई गुल
मुंगेर में परीक्षा के दौरान बिजली हुई गुल
Internet

बिहार में बुधवार को सुबह से ही हर तरफ लगातार बारिश हो रही है. खराब मौसम के कारण मुंगेर में अचानक से बिजली गुल हो गई. बिजली नहीं होने के कारण मुंगेर के प्रतिष्ठिति कॉलेजों में शुमार आरडी एंड डीजे कालेज में विद्यार्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बिजली जाने के बाद यहां छात्रों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में परीक्षा दी. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

स्नातक की चल रही थी परीक्षा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को आरडी एंड डीजे कॉलेज में जेआरएस कॉलेज के छात्र बीए पार्ट वन की परीक्षा दे रहे थे. यहां स्नातक पार्ट वन और टू की सब्सिडी के इतिहास की परीक्षा चल रही थी तनही अचानक से मौसम खराब होने के कारण परीक्षा हाल में अंधेरा छा गया. कॉलेज में बिजली कनेक्शन तो था लेकिन लाइट नहीं थी. जिसके बाद जेनरेटर स्टार्ट करने का प्रयास किया गया लेकिन काफी प्रयास किए जाने के बाद भी जेनरेटर स्टार्ट नहीं हो पाया.

मोबाइल फोन की रोशनी में परीक्षा

जेनरेटर नहीं चल पाने के कारण छात्र शोर करने लगे तो परीक्षा के निरीक्षक ने छात्रों को अपने मोबाइल का टॉर्च जला कर परीक्षा देने की अनुमति दे दी. परीक्षार्थियों के लिए तो परीक्षा कक्ष में मोबाइल ले जाने की मनाही होती है. लेकिन यहां छात्रों ने अपने अपने मोबाइल फोन की रोशनी में परीक्षा दी. छात्र एक हाथ में मोबाइल थामे हुए थे और उसकी रोशनी में दूसरे हाथ से परीक्षा दे रहे थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खराब था जेनरेटर

घटना के संबंध में आरडी एंड डीजे कॉलेज के केंद्राधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि खराब मौसम की वजह से बिजली चली गई थी. और जेनरेटर भी खराब हो गया था. खराब जेनरेटर को ठीक करने के लिए जल्दबाजी में बिजली मिस्त्री को भी बुलाया गया था पर वह भी जेनरेटरठीक करने में असफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें