1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. murder of wife of cisf jawan in munger only witness to murder of mother who happened four years ago asj

मुंगेर में CISF जवान की पत्नी की हत्या, चार साल पहले हुई मां की हत्या की इकलौती गवाह थी

जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग स्थित आमगाछी टोला में सोमवार की सुबह अपराधियों ने सीआईएसएफ जवान की पत्नी दीपिका शर्मा (26 वर्षीय) को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दीपिका
दीपिका
सोशल साइट

मुंगेर. जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग स्थित आमगाछी टोला में सोमवार की सुबह अपराधियों ने सीआईएसएफ जवान की पत्नी दीपिका शर्मा (26 वर्षीय) को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला. दीपिका की मौके पर ही मौत हो गयी. दीपिका के पति रवि शर्मा सीआईएसएफ में हैं और झारखंड के धनबाद में पदस्थापित है.

घटनास्थल से पुलिस ने पांच खोखा, दो मिस फायर गोली व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. सदर अस्पताल पहुंचे दीपिका के भाई भानू ने अपनी मां के हत्यारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि दीपिका उस हत्या की गवाह थी.

पुलिस के अनुसार दीपिका शर्मा अपने ससुराल में सास व देवर के साथ रहती थी. सोमवार की सुबह लगभग 05.30 बजे वह उठी और घर से सटे बाड़ी स्थित शौचालय की तरफ जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही वो आंगन में गिर पड़ी. जब तक लोग पहुंचते अपराधी भाग निकले.

दीपिका की सास गायत्री देवी, देवर छोटू शर्मा, फुफेरा देवर सुमित शर्मा का कमरा अपराधियों ने बंद कर दिया था. परिजनों के शोर मचाने और गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी जब आये तो कमरे का दरबाजा खुला. तब तक दीपिका शर्मा दम तोड़ चुकी थी. परिजनों ने तत्काल घटना की सूचना कासिम बाजार थाने पुलिस को दी. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक अपराधी को भागते देखा है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पायेगी.

दीपिका के भाई भानू कुमार व सोनू कुमार ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या दो कारणों से हो सकती है. एक तो दीपिका अपनी मां की हत्या की गवाह है और मां के हत्यारों ने इससे पहले एक और गवाह की हत्या कर दी थी, इसलिए इस हत्या में भी उनका हाथ हो सकता है. दूसरा कारण दीपिका का ससुराल का भी इसमें हाथ हो सकता है क्योंकि दीपिका के पति का किसी लड़की से प्रेम चल रहा है और परिवार वाले भी उस संबंध को स्वीकार करने की बात करते हैं.

कासिम बाजार थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने ससुराल वालों व अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन अब तक ना तो फर्द बयान दिया और ना ही लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस अपने स्तर से हत्याकांड के विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. दीपिका अपने पीछे पांच वर्षीय बेटी को छोड़ गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें