1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger violence police and navratri sp lipi singh tejashwi yadav attack nitish kumar and sushil modi bihar vidhan sabha chunav first phase voting 2020 avh

Munger Violence मामले में तेजस्वी ने नीतीश और सुशील मोदी को घेरा, कहा- 'ये जनरल डायर की सरकार'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
पीटीआई (फाइल फोटो)

Munger News : मुंगेर मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ सरकार चुप है उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रशासन ने लोगों को बैठा-बैठाकर मारा, वो खतरनाक है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर अफसरशाही बेलगाम होने का आरोप लगाया है.

महागठबंधन की ओर से चुनाव से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन के नेताओं ने पहले एक मिनट का मौन रखा, इसके बाद पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाया. बता दें कि दुर्गापूजा के विसर्जन के मौके पर मुंगेर में पुलिस और विसर्जन करने ले जा रहे लोगों के बीच हिंसक झड़पें हुई.

सुरजेवाला का बयान- वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भारत सरकार पर निशाना साधा. सुरजेवाला ने कहा, 'दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि नीतीश कुमार और भाजपा की सरपरस्ती में बिहार के दुर्गा माँ के उपासकों को जानबूझकर कर निशाना बनाया जा रहा है. पुलिस ने इतनी निर्ममतापूर्वक दुर्गा भक्तों की पिटाई की, जानवरों जैसा व्यवहार किया.' उन्होंने आगे कहा कि जो 73 साल में देश में कभी नही हुआ, वो भाजपा-जदयू सरकार में मुंगेर बिहार में हुआ है. जो 73 वर्ष में कभी अधर्म और पाप कभी नही हुआ, वो जदयू और भाजपा की सरकार ने मुंगेर बिहार में किया.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें