1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. love affair on instagram news as girl went to uttrakhand but lover arrested in bihar skt

Bihar: इंस्टाग्राम के जरिये किया प्यार तो प्रेमी गया जेल, घर से भागी प्रेमिका को बिहार पहुंचाना पड़ा भारी

बिहार के मुंगेर की एक लड़की को इंस्टाग्राम के जरिये उत्तराखंड के लडके से प्यार हुआ. लड़की अपने घर से भागकर उत्तराखंड पहुंच गयी लेकिन कुछ ही दिनों बाद लड़के के साथ गांव लौट गयी. लड़के को क्यों हवालात जाना पड़ा, जानिये...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

Bihar News: सोशल मीडिया आजकल युवा वर्गों के ठेंगे पर आ चुका है. केवल फेसबुक ही नहीं बल्कि ट्वीटर और इंस्टाग्राम की ओर भी अब युवाओं का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इस बीच ऐसी भी कई घटनाएं सामने आयी है जब सोशल मीडिया ही दो दिलों को एक करने का जरिया बना है. वहीं कई घटनाएं ऐसी भी सामने आयी है जिसमें सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके युवा बहका हुआ कदम उठाते हैं. बिहार के मुंगेर में भी कुछ ऐसा ही जब इंस्टाग्राम के जरिये हुए प्यार ने एक लड़के को हवालात तक पहुंचा दिया. जबकि लड़की को घर से भागने पर मजबूर कर दिया.

मुंगेर की लड़की, उत्तराखंड का लड़का, इंस्टाग्राम के जरिये मिले

मुंगेर जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र के परिया गांव की एक लड़की उत्तराखंड के एक लड़के से इंस्टाग्राम पर जुड़ी. दोनों में रोजाना चैट होना शुरू हुआ और फिर करीबी बढ़ती गयी. फिर दोनों ने एक दूसरे से नंबर एक्सचेंज किया. इसी बीच करीबी बढ़ती गयी और दोनों एक दूसरे से प्रेम के धागे में बंध गये. लेकिन ये धागा इतना मजबूत नहीं था जिसे पवित्र प्रेम का नाम दिया जा सके. इस कहानी का अंत विवाह के मंडप पर नहीं बल्कि जेल की सलाखों के पीछे होना लिखा था.

सहेली के साथ उत्तराखंड गयी प्रेमिका

जब प्यार परवान चढ़ा तो लड़की अपनी एक सहेली के साथ 24 मई को उत्तराखंड चली गई. लड़की की सहेली ने उसका साथ आगे नहीं दिया और वापस अपने घर लौट आइ. जबकि दोनों प्रेमी-प्रेमिका उत्तराखंड में ही रहने लगे.

कुछ दिनों बाद साथ रखने से लड़का मुकरा

धीरे-धीरे समय बीतता गया और फिर करण ने लड़की को साथ रखने से मना कर दिया. लड़की काफी जिद करती रही और फिर एकदिन करण लड़की को लेकर मुंगेर स्थित उसके गांव परिया आया.

लड़की को लेकर पहुंचा गांव, पुलिस ने दबोचा

लड़का जैसे ही प्रेमिका को लेकर उसके गांव पहुंचा, इसकी भनक बरियारपुर पुलिस को लग गयी. पुलिस ने लड़का और लड़की, दोनों को हिरासत में ले लिया. दरअसल, लड़की के भागने की रिपोर्ट थाने में 27 मई को कांड संख्या 79/22 के तहत दर्ज करायी गयी थी. थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि करण कुमार को न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया है. वहीं लड़की को बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें