1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. firing on police in munger as one constable injured in police encounter in munger bihar news skt

Bihar: मुंगेर में आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग, जवान को लगी गोली, हायर सेंटर रेफर, 4 गिरफ्तार

मुंगेर में बुधवार देर रात रंगदारी मामले में कार्रवाई करने गयी पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायर किया. अपराधियों की एक गोली जवान को लगी है जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News:  मुंगेर में आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग
Bihar Crime News: मुंगेर में आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग
प्रभात खबर. (सांकेतिक)

बिहार के मुंगेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक मामले में आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दिया. वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस के द्वारा भी फायर किये गये. इस मुठभेड़ में कई चक्र गोलियां चली. जबकि एक पुलिस जवान गोली लगने से जख्मी भी हो गया.

इलाज के लिए भागलपुर रेफर

जख्मी जवान को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. घटना बुधवार देर रात की है. पुलिस ने 4 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा है.

रंगदारी मामले में कार्रवाई करने गयी थी पुलिस

जिला अंतर्गत सफियाबाद ओपी क्षेत्र के छर्रा पट्टी में बीते बुधवार को देर रात पुलिस और अपराधी के बीच गोलीबारी चली. दरअसल, मुंगेर पुलिस रंगदारी मामले में कार्रवाई के तहत आरोपितों को पकड़ने गयी थी. इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया. जिससे एक पुलिस जवान जख्मी हो गये. जख्मी जवान 37 वर्षीय सुनील कुमार सुजाला हैं. जिन्हें फौरन सदर अस्पताल भेजा गया.

दोनों तरफ से चली गोलियां, 4 गिरफ्तार

इधर अपराधियों ने फायरिंग शुरू किया तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायर करना शुरू कर दिया. कई राउंड फायर हुए और पुलिस ने कार्रवाई के दौरान चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किये गये हैं. हालांकि कार्रवाई के बारे में पुरा खुलासा पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ रेडी जला रेड्डी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके करेंगे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें