1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. suddenly sumo collided with a slow truck three killed two injured in madhubani bihar asj

अचानक धीमे हुए ट्रक को सुमो ने पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत, दो घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

झंझारपुर (मधुबनी) : अरड़िया संग्राम ओपी क्षेत्र के पिपरौलिया में एनएच-57 पर सोमवार की अहले सुबह ट्रक व सूमो की टक्कर में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं सूमो के चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया है. मृतकों में एक बच्चा व एक महिला भी शामिल है.

मृतकों की पहचान फुलपरास थाने के बथनाहा गांव के ब्रहमदेव महतो की पत्नी 45 वर्षीया पत्नी प्रमिला देवी, महादेवमठ थाने के गढ़िया निवासी राम बहादुर साह के 26 वर्षीय पुत्र गुंजेश्वर साह व महावीर साह की चार वर्षीय पुत्री राधिका कुमारी के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही अरड़िया संग्राम ओपी प्रभारी जितेंद्र सहनी ने घटनास्थल का जायजा लिया.

हादसे में महावीर साह की पत्नी काजल गुप्ता व सूमो चालक गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के अनुसार, आंगनाबाड़ी सेविकाएं पटना में आयोजित एक बैठक में शामिल होने गयी थीं. पटना से लौटते वक्त सूमो में करीब दस लोग सवार थे. इनमें से कई लोगों को विभिन्न जगहों पर छोड़ते हुए चालक बाकी लोगों को लेकर फुलपरास अनुमंडल जा रहा था. एनएच पर सूमो के आगे-आगे एक ट्रक चल रहा था.

बताया जाता है कि ट्रक पिपरौलिया के समीप एक लाइन होटल के समीप अचानक ही धीमा हो गया. इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे सूमो चालक ब्रेक नहीं ले सका और सूमो पीछे से ट्रक में जबर्दस्त तरीके से टकरा गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. टक्कर के बाद लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया. जबकि ट्रक चालक व खलासी भाग निकले. घटना में घायल आंगनबाड़ी सेविका की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें