1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. lover couple had reached bhagalpur court to marry lakhisarai the girl relatives reached the main spot rdy

Bihar News: लखीसराय से शादी करने भागलपुर कोर्ट पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, मौके पर पहुंच गये लड़की के परिजन

Bihar News कोर्ट परिसर में हो रहे हंगामे की सूचना पर जोगसर थाना की पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया. मामले पर लड़का सूरज कुमार ने बताया कि वे दोनों इंटर में एक साथ पढ़ाई कर रहे थे. इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लखीसराय से शादी करने भागलपुर कोर्ट पहुंचा था प्रेमी जोड़ा
लखीसराय से शादी करने भागलपुर कोर्ट पहुंचा था प्रेमी जोड़ा
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार के लखीसराय से शादी करने सोमवार को भागलपुर कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़ा का डीबीए परिसर व बाहर एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. इस दौरान लड़की के परिजनों ने लड़की का हाथ लड़के से छोड़ा कर उसे साथ लेकर चले गये. इस दौरान वहां हंगामा होता रहा. पहले लड़की के परिजनों ने लड़की व लड़का की कोर्ट परिसर में ही पिटाई कर दी. हंगामा की सूचना मिलने पर जोगसर ओपी की पुलिस दलबल के साथ मौक पर पहुंची. किसी तरह मामले को शांत कराया.

बताया जा रहा है कि परिजनों से छिपकर दोनों अंतजार्तीय विवाह करने आये थे. पुलिस की पूछताछ में बताया गया कि लखीसराय जिले के सूयर्गढ़ा प्रखंड के चकमसकन के सुरेश पंडित का 21 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार अपनी प्रेमिका के साथ भागलपुर के व्यवहार न्यायालय परिसर में कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था. इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को मिली. लड़की की मां व परिजन कोर्ट परिसर पहुंच गये. उन्होंने लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहा. लड़की व लड़का ने इसका विरोध किया. इस दौरान लड़की की मां व मामा ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

कोर्ट परिसर में हो रहे हंगामे की सूचना पर जोगसर थाना की पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया. मामले पर लड़का सूरज कुमार ने बताया कि वे दोनों इंटर में एक साथ पढ़ाई कर रहे थे. इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी. लड़की छठ में अपने ननिहाल सुल्तानगंज के एक गांव में आयी थी. लड़का भी अपनी मौसी के घर नाथनगर आया. दोनों ने छठ के बाद नाथनगर के प्रसिद्ध मनसकामना नाथ मंदिर में शादी भी कर लिया. इसके बाद व्यवहार न्यायालय भागलपुर के नोटरी पब्लिक के सामने शपथ पत्र देते हुए शादी कराना चाहते थे.

उन लोगों ने शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दिया था. इसी को लेकर सोमवार को लड़का-लड़की दोनों कोर्ट मैरिज करने व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे. वहां पर जब लड़की के परिजन पहुंचे तो लड़का पक्ष शादी करने के लिए अडिग रहा. दूसरी तरफ लड़की पक्ष शादी से इंकार कर रहा था. बाद में हंगामा के बाद लड़की को लेकर उसकी मां चली गयी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें