1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. lakhisarai hardcore naxalite sunil mandal arrested from bariyarpur village ksl

Lakhisarai: बरियारपुर से हार्डकोर नक्सली सुनील मंडल गिरफ्तार, पीरीबाजार थाने में ही दर्ज हैं 10 मामले

पीरीबाजार पुलिस ने सोमवार को बरियारपुर गांव से देवेंद्र मंडल के पुत्र हार्डकोर नक्सली सुनील मंडल को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Lakhisarai: गिरफ्तार नक्सली सुनील मंडल.
Lakhisarai: गिरफ्तार नक्सली सुनील मंडल.
प्रभात खबर

Lakhisarai: जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड क्षेत्र की पीरीबाजार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को बरियारपुर गांव से देवेंद्र मंडल के पुत्र हार्डकोर नक्सली सुनील मंडल को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सुनील मंडल को उसके घर से गिरफ्तार किया है. सुनील मंडल की गिरफ्तारी पीरीबाजार पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है.

साल 2021 में मारे गये नक्सली प्रमोद कोड़ा के दस्ते में शामिल था

सुनील मंडल के खिलाफ पीरीबाजार थाने में ही कुल 10 मामले दर्ज हैं. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बरियारपुर से एक नक्सली सुनील मंडल को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पीरीबाजार थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे ने बताया कि साल 2021 में हुए पीरीबाजार थाना क्षेत्र में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में प्रमोद कोड़ा नामक नक्सली मारा गया था. उस नक्सली दस्ते में सुनील मंडल शामिल था.

साल 2021 में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ मामले में शामिल था सुनील मंडल

नक्सली सुनील मंडल कई मामलों में वांछित था. पुलिस को सुनील मंडल की तलाश काफी समय से थी. साल 2021 के पुलिस-नक्सली मुठभेड़ मामले में उसके खिलाफ पीरीबाजार थाने में कांड संख्या 163/21 के तहत मामला दर्ज है. इसके अलावा सुनील मंडल के खिलाफ पीरीबाजार थाने में ही करीब दस मामले दर्ज हैं.

ये हैं दर्ज दस मामले

इनमें साल 2012 में कांड संख्या 19, साल 2016 में कांड संख्या 17, साल 2016 में कांड संख्या 18, साल 2018 में कांड संख्या 06, साल 2017 में कांड संख्या 108, साल 2018 में कांड संख्या 110, साल 2019 में कांड संख्या 83 और कांड संख्या 115 , साल 2021 में कांड संख्या 162 और कांड संख्या 163 दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें