बिहार में बनेगी राजग की सरकार : राजनाथ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमुई : हमलोग भारत को सबसे धनवान देश बनाना चाहते हैं, लेकिन राज्यों के विकास के बगैर इस देश का विकास संभव नहीं है. सत्ता बदलने के साथ-साथ भाजपा व्यवस्था में बदलाव चाहती है.

इस बार बिहार में राजग की सरकार बनेगी. इसको पूरी दुनिया के लोग स्वीकार करने लगे है. नीतीश, लालू और कांग्रेस का गठबंधन मेढ़कों को तौलने वाला गठबंधन है,

यह गठबंधन नहीं चल सकता है. जंगलराज तो दोबारा नहीं आयेगा, लेकिन इनके बीच दंगल होकर रहेगा. उक्त बातें केंद्रीय गृह मंत्री सह भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने स्थानीय श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि बार-बार सरकार बनाने का इतिहास भाजपा का रहा है. आजाद भारत के इतिहास में अंतर्राष्ट्रीय जगत में भारत का मस्तक ऊंचा करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया.
हम लंबे समय तक जनता को याचक बना कर सरकार के सामने खड़ा नहीं रखना चाहते हैं. हमलोग यह चाहते हैं कि हमारे बिहार के लोग भी मान-सम्मान भरा और स्वावलंबी जीवन बसर करे. नीतीश व लालू कल तक एक दूसरे के ऊपर शब्दों का बाण चलाते थे. लेकिन आज ये दोनों एक हो गये हैं. मंत्री श्री सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के किसी मंत्री के ऊपर सवा साल बीतने के बाद भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है.
केंद्र सरकार ने एक हजार रूपया से लेकर 20 लाख तक का कर्ज बगैर किसी सुरक्षित जमा के किसी भी भारत वासी को देने का निर्णय लिया है. प्रधानमंत्री जी ने बिहार के विकास के लिए 1 लाख 25 हजार करोड़ रूपया दिया है. उन्होंने कहा कि आप लोग इस जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे राजग गठबंधन के प्रत्याशी को विजय बनाये. ताकि ये लोग विकास सभा में आपकी आवाज को पुरजोर तरीके से बुलंद कर सके. बिहार का यह चुनाव प्रतिष्ठा का चुनाव बन कर लड़ा जा रहा है.
मौके पर उपस्थित सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी सुभाषचंद्र बोस, शेखपुरा से हम प्रत्याशी शंकर साह, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश कुमार भगत, लोजपा जिलाध्यक्ष मो. मोतिउल्लाह, रालोसपा जिलाध्यक्ष अरूण कुमार मंडल, नवल किशोर सिंह, बृजनंदन सिंह,राजकिशोर प्रसाद, राजकिशोर सिंह आदि ने भी अपने-अपने बातों को रख कर राजग प्रत्याशी को वोट देने की अपील किया.
कार्यक्रम के दौरान सुबोध सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, दुर्गा प्रसाद केशरी, विभा सिंह, अनिल कुमार पाठक, पवन कुमार रावत, रविकांत रवि, सुनीता कुमारी, मो. गुफरान, कन्हैया साह,सोनेलाल पासवान, राजेंद्र यादव, विनय पांडेय समेत दर्जनों राजग नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

    संबंधित खबरें

    Share Via :
    Published Date

    अन्य खबरें