1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. bihar cylinder blast video kishanganj news 5 person died due to fire news today know latest updates skt

BREAKING: बिहार में सिलेंडर ब्लास्ट से 4 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत, पूरे घर में लग गई आग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के किशनगंज में देर रात घर में लगी भीषण आग
बिहार के किशनगंज में देर रात घर में लगी भीषण आग
Prabhat Khabar

बिहार के किशनगंज जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है.जहां आग ने जबरदस्त कहर ढाया है. नगर क्षेत्र के सलाम कॉलोनी में सोमवार तड़के सुबह आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. जबकि मृतक की पत्नी झुलस गई जिससे पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है.मरने वालों में गृह स्वामी नूर बाबु के चार बच्चे हैं. जिनमें दो लड़का और दो लड़की शामिल हैं.

हादसे में नूर बाबू की पत्नी झुलस गई है.मरने वालों में नूर बाबू 44 वर्ष, तोहफा 8 वर्ष, बबली 6 वर्ष, रहमत 4 वर्ष, शाहिद 2 वर्ष शामिल है. घायल पत्नी शहजादी बेगम 32 वर्ष का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इस भीषण अगलगी में 4 घर भी जलकर राख हो गए हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर फटने से ये हादसा हुआ है.फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा. आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है और हालात का जायजा लिया है.

एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाज़ी,एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी, सीओ किशनगंज समीर कुमार, सीआई अजय सिंह ने घटना स्थल एवं सदर अस्पताल का जायजा लिया है.घटना की जानकारी के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी है.जबकि पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है. बिहार के किशनगंज में देर रात घर में भीषण आग लगने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें